Home Azab Gazab OMG ! ‘विटा पर्स’, जिसमें मेकअप नहीं, बल्कि भरी हैं शराब

OMG ! ‘विटा पर्स’, जिसमें मेकअप नहीं, बल्कि भरी हैं शराब

0
OMG ! ‘विटा पर्स’, जिसमें मेकअप नहीं, बल्कि भरी हैं शराब

अमुमन लड़कियां स्टालिश बैग और पर्स इसलिए खरीदती है, ताकि उस पर्स में उनकी जरूरत का सामान आने के साथ ही उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी बना रहें।

लेकिन इन दिनों लड़कियों के बीच वीटा पर्स कौतुहल का विषय बना हुआ है। ऐसा हो भी क्यूं न, आखिर इस पर्स में मेकअप कि चीजों और जरूरत के सामान के साथ अल्कोहल यानी कि शराब भी आसानी से स्टोर किया जा सकती है। सुनकर हैरानी होती है, लेकिन यह सच है। असल हैं दरअसल अमेरिका ने एक ऐसा आविष्कार किया है जिसे देखकर दुनिया परेशान है। इस आविष्कार का फायदा केवल औरतें ही उठा सकती हैं। इस पर्स का नाम है विटा पर्स। जो चलिए जाने इस बैग कि पूरी डिटेल।

बना हुआ है कौतुहल

आजकल इस पर्स का ट्रेंड चल गया। इस पर्स को बनाने वाले डिजाइनर का कहना था कि इस पर्स में कम से कम दो बोतल अल्कोहल को आराम से रखा जा सकता है। चलती फिरती ये अल्कोहल मशीन हजारों लोगों की पसंद बन चुका है। इसकी कीमत करीब 5000 बताई जा रही है।

कॉफी मशीन कि तरह करता है काम

ये पर्स एक कॉफी मशीन की तरह काम करता है। हालांकि ये शराब वाला पाउच पर्स के अंदर छिपा हुआ होता है, जिसे बटन दबाकर ही निकाला जा सकता है। सबसे खास बात ये है कि ये पर्स एक साधारण से दिखने वाले पर्स की ही तरह दिखता है। कीमत भी ज्यादा नहीं है हर कोई खरीद सकता है।