Home Entertainment Bollywood नई वेब सीरीज में विवेक ओबरॉय का किरदार ललित मोदी से होगा प्रभावित?

नई वेब सीरीज में विवेक ओबरॉय का किरदार ललित मोदी से होगा प्रभावित?

0
नई वेब सीरीज में विवेक ओबरॉय का किरदार ललित मोदी से होगा प्रभावित?
Vivek Oberoi's role in new web series inspired by Lalit Modi?
Vivek Oberoi's role in new web series inspired by Lalit Modi?
Vivek Oberoi’s role in new web series inspired by Lalit Modi?

मुंबई। अभिनेता विवेक ओबरॉय का उनकी पहली वेब सीरीज में किरदार भारतीय प्रीमियर लीग आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी से प्रभावित हो सकता है।

‘बैंगीस्तान’ के निर्देशक करन आयुष्मान की 12 संस्करणों वाली इस वेब सीरीज का शीर्षक ‘पावर प्ले’ है जो भारतीय क्रिकेट प्रतियोगिता ‘भारतीय प्रीमियर लीग’ आईपीएल और पिछले कुछ सालों में उससे जुड़े विवादों पर आधारित है।

विवेक ओबरॉय, रिचा चड्ढा, अंगद बेदी, गुलशन देवायह अभिनीत इस वेब सीरीज का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी की कंपनी एक्सल एंटरटेंमेंट करेगी।

सूत्रों के अनुसार 40 वर्षीय विवेक का किरदार इसमें पूर्व दागी क्रिकेट प्रशासक से प्रभावित है। इस पर निर्माताओं की ओर से आधिकारिक पुष्टि होनी अभी बाकी है।

आईपीएल से जुड़े धन शोधन के मामले में ललित मोदी का नाम आने के बाद उन्हें 2010 मेें आईपीएल कमिशनर पद से हटा दिया गया था। वह फिलहाल स्व निर्वासन में ब्रिटेन में हैं।

रिचा चड्ढा के किरदार के प्रीती जिंटा और अंगद बेदी के किरदार के सीमित ओवरों के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से थोड़ा बहुत मिलते-जुलते होने की संभावना है।

गुलशन इसमेेंं एक ग्रे शेड क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएंगे। वेब सीरीज की शूटिंग मुंबई में शुरू में होगी और इसके इस साल अंत में प्रसारित होने की संभावना है।