वोडाफोन ‘दंगल’ में एक दिन में हुए 500 मुकाबले

सोनीपत। हरियाणा में स्थानीय कुश्ती को प्रोत्साहित करने के लिए भारत के प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता-वोडाफोन इंडिया द्वारा आयोजित ‘दंगल’ में शनिवार को 500 से ज्यादा मुकाबले खेले गए। वोडाफोन ने इस साल अप्रैल में रेवाड़ी में अपनी तरह के पहले राज्य स्तरीय वोडाफोन ‘दंगल’ टूर्नामेंट के आयोजन की घोषणा की थी।

इसी पहल को आगे बढ़ाते हुए हाल ही में वोडाफोन ‘दंगल’ का आयेाजन सोनीपत में किया गया, जिसका औपचारिक उद्घाटन वोडाफोन इंडिया की और से करनाल के जोनल हेड राहुल मोंगा एवं गीता फोगाट और पवन सरोहा ने किया।

सोनीपत में वोडाफोन ‘दंगल’ के दर्शकों को दिन भर में 500 से ज्यादा मुकाबले खेले गए। इसमें देश के लोकप्रिय अखाड़ों से आए पहलवानों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। फाइनल मुकाबले में कृष्ण ने एक लाख रुपए का केसरी पुरस्कार जीता।

वोडाफोन ‘दंगल’ के लिए पहलवानों और दर्शकों से मिली शानदार प्रतिक्रिया पर उत्साहित वोडाफोन इंडिया में हरियाणा के व्यापार प्रमुख मोहित नारू ने कहा कि हमने वोडाफोन ‘दंगल’ की अवधारणा एक ऐसे मंच के रूप में पेश की है, जो स्थानीय कुश्ती को बढ़ावा देगी तथा प्रतिभाशाली युवाओं को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने और एक पहचान हासिल करने में मदद करेगा।