वोडाफोन और आईटेल मोबाइल में साझेदारी, मिलेगा सस्ता फोन

Vodafone partners with Itel Mobile to offer Rs 2100 cashback on ‘A20’4G smartphone

मुंबई। भारत के प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन इण्डिया और मोबाइल फोन के लोकप्रिय ब्राण्ड आईटेल ने शानदार फीचर्स से युक्त ‘आईटेल ए 20’ स्मार्टफोन की खरीद पर आकर्षक कैशबैक ऑफर उपलब्ध कराने के लिए साझेदारी का ऐलान किया है।

इस ऑफर के तहत ‘आईटेल ए 20’ खरीदने वाले उपभोक्ता को 3690 रुपए की कीमत के इस फोन पर 2100 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इससे इस फोन की वास्तविक कीमत 1590 रुपए होगी।

दोनों कंपनियों ने मंगलवार को एक संयुक्त बयान में कहा कि देश में 4 जी कनेक्टिविटी को बढ़ावा देने के लिए यह साझेदारी की गई है। बड़ी संख्या में लोगों को स्मार्टफोन और डेटा सेवाएं उपलब्ध कराकर इंटरनेट की पहुंच बढ़ाना इसका मुख्य उद्देश्य है। इस तरह उपभोक्ता किफायती दरों पर अपने प्रियजनों के साथ जुड़े रह सकेंगे।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आईटेल और वोडाफोन के उपभोक्ताओं को 3690 रुपए की कीमत पर ‘आईटेल ए 20’ स्मार्टफोन खरीदना होगा और इसे 18 महीनों तक 150 रुपए से रीचार्ज करना होगा।

रीचार्ज एक ही बार में या अलग-अलग इस तरह से किया जाना चाहिए कि महीने का कुल रीचार्ज कम से कम 150 रुपए हो। 18 महीनों के अंत में उपभोक्ता को 900 रुपए का कैशबैक मिलेगा। 150 रुपए का रीचार्ज जारी रखने पर अगले 18 महीनों के बाद उपभोक्ता को फिर से 1200 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

बयान में कहा गया कि उपभोक्ता 31 मार्च 2018 तक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। यह कैशबैक उनके एम-पैसा वॉलेट में आएगा, जिसका इस्तेमाल वे अपनी सुविधानुसार रीचार्ज, बिलों के भुगतान, धन प्रेषण, नकद निकासी आदि के लिए कर सकते हैं।

ट्रांजिशन इण्डिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (विपणन) गौरव टिक्कू ने कहा कि आईटेल में हम उपभोक्ताओं को 4 जी स्मार्टफोन का अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। इसके लिए हम न केवल अपने 4 जी पोर्टफोलियो को सशक्त बना रहे हैं बल्कि उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए सामरिक साझेदारियां भी कर रहे हैं।

वोडाफोन के साथ यह साझेदारी हमारी इसी प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है। वोडाफोन का उत्कृष्ट नेटवर्क कवरेज बेहतरीन फीचर्स से युक्त ‘ए 20’ के लिए पूरक की भूमिका निभाएगा। हमें विश्वास है यह साझेदारी देश भर में 4 जी के इस्तेमाल को बढ़ावा देगी तथा आईटेल एवं वोडाफोन दोनों के उपभोक्ताओं को किफायती एवं पैसा वसूल सेवाएं उपलब्ध कराएगी।

वोडाफोन इण्डिया के एसोसिएट निदेशक (उपभोक्ता कारोबार) अवनीश खोसला ने कहा कि देश में लाखों उपभोक्ता मोबाइल इंटरनेट के फायदे पाने के लिए अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड कर रहे हैं। इस साझेदारी के द्वारा उपभोक्ता बड़ी आसानी से अपने फीचर फोन को स्मार्टफोन में बदल सकेंगे और वोडाफोन सुपरनेट 4जी का लाभ उठा सकेंगे।

हमें विश्वास है कि किफायती हैण्डसेट और पॉकेट फ्रैंडली डेटा का यह संयोजन इंटरनेट के इस्तेमाल को बढ़ावा देगा। यह आकर्षक कैशबैक ऑफर इस डिजिटल यात्रा को और अधिक किफायती बनाएगा और उपभोक्ताओं को समृद्ध सेवाओं का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करेगा।