Home Business Auto Mobile वोल्वो कार्स की नई ‘वी 90 क्रॉस कंट्री’ लांच

वोल्वो कार्स की नई ‘वी 90 क्रॉस कंट्री’ लांच

0
वोल्वो कार्स की नई ‘वी 90 क्रॉस कंट्री’ लांच
Volvo V90 cross country launched in india
Volvo V90 cross country launched in india
Volvo V90 cross country launched in india

नई दिल्ली। वाहन निर्माता वोल्वो कार्स ने नई ‘वी 90 क्रॉस कंट्री’ को बुधवार को भारतीय बाजार में लांच किया। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नई ‘वी 90 क्रॉस कंट्री’ लक्जरी कार के पारखी खरीदारों की बड़ी चाहत पूरी करेगी। उन्हें भारतीय सड़कों के अनुकूल एक लक्जरी कार मिलेगी जो एडवेंचरस लाइफस्टाइल का अनुभव देगी।

यहां एक नई डीलरशिप स्कैंडिया मोटरकार्स के उद्घाटन के साथ इस नई कार को लांच किया गया। यह एनसीआर में कम्पनी का चौथी और देश में 18वीं डीलरशिप है। दक्षिण दिल्ली के ऑटो-हब स्थित स्कैंडिया मोटरकार्स 3 एस डीलरशिप है। मथुरा रोड पर यह 30,000 वर्गफुट में फैला डीलरशिप है। यह पूरे क्षेत्र के उच्च स्तरीय लक्जरी कार की बढ़ती मांग पूरी करेगा।

वोल्वो ऑटो इंडिया के प्रबंध निदेशक टॉम वॉन बोन्सडर्फ का कहना है कि वोल्वो ‘वी 90 क्रॉस कंट्री’ ‘शहर से बाहर सफर’ करने का बेजोड़ विकल्प का है। कार का कच्ची सड़कों पर भी शानदार प्रदर्शन रहा है। सामान्य सड़क पर इसका आराम और लक्जरी बेमिसाल है।

कार के कई फीचर इस सेगमेंट में बेजोड़ हैं। शानदार फीचर से भरपूर प्रोडक्ट पेश करने की हमारी रणनीति के साथ हमें विश्वास है कि वी 90 क्रॉस कंट्री हमारे प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को और मजबूत बनाएगी।