Home Entertainment Bollywood जितना कर सकती हूं उतना प्रयोग करना चाहती हूं : साक्षी तंवर

जितना कर सकती हूं उतना प्रयोग करना चाहती हूं : साक्षी तंवर

0
जितना कर सकती हूं उतना प्रयोग करना चाहती हूं : साक्षी तंवर
want to experiment as much as i can says sakshi tanwar
want to experiment as much as i can says sakshi tanwar
want to experiment as much as i can says sakshi tanwar

नई दिल्ली। अभिनेत्री साक्षी तंवर का कहना है कि उन्हें विविधतापूर्ण किरदार निभाना पसंद है और फिलहाल वह किरदारों के साथ प्रयोग करने की आजादी का खुलकर आनंद ले रही हैं।

टीवी शो ‘कहानी घर-घर की’ से घर-घर में मशहूर हुईं साक्षी ने अपनी हालिया फिल्म ‘दंगल’ में दया कौर के रूप में और टीवी श्रृंखला ’24 : सीजन-2′ में शिबानी मलिक के रूप में वाहवाही बटोरी।

अभिनेत्री अब वेब श्रृंखला ‘कर ले तू भी मोहब्बत’ के जरिए डिजिटल दुनिया में आगाज करने जा रही हैं। यह एकता कपूर के आगामी डिजिटल एप ‘एएलटी बालाजी’ पर दिखाया जाएगा।

साक्षी ने यहां मीडिया से कहा कि मैं अब जीवन के उस मोड़ पर हूं जहां मैं खुद को मिलने वाले किरदारों के साथ जितना प्रयोग कर सकूं, उतना करना चाहती हूं।

उन्होंने कहा कि शो ’24 : सीजन-2′ में शिबानी मलिक के किरदार को निभाने में मुझे सबसे ज्यादा मजा आया क्योंकि इसने मुझे बतौर कलाकार एक शेड को दिखाने का मौका दिया..’24’ जैसे शोज बन रहे हैं और विभिन्न विषयों पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रहे हैं।

साक्षी ने बताया कि ‘कर ले तू मोहब्बत’ को उन्होंने फिल्म ‘दंगल’ से पहले साइन किया था। उन्होंने बताया कि एक समय पर वह एक ही शो या फिल्म में काम करती हैं और हर शो के बाद कुछ समय के लिए विराम जरूर लेती हैं और अच्छे प्रस्ताव का इंतजार करती हैं।

‘कर ले तू मोहब्बत’ में वह राम कपूर के साथ नजर आएंगी। दोनों की जोड़ी को टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में दर्शकों ने पसंद किया था।

पर्दे पर दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री के बारे में राम ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो किसी भी जोड़ी के लिए दो चीजें जरूरी हैं चाहे वह शाहरुख -काजोल की जोड़ी हो या किसी और की..दोनों जो भी काम करें, बढ़िया करें और उन्हें एक-दूसरे के साथ सहज महसूस करना चाहिए।

साक्षी ने बताया कि दोनों का स्वभाव एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत है, पसंद-नापसंद भी अलग है और शायद यही वजह है कि पर्दे पर दोनों की जोड़ी पसंद की जाती है।