Home Latest news उदयपुर में पेट्रोल की जगह पानी

उदयपुर में पेट्रोल की जगह पानी

0
उदयपुर में पेट्रोल की जगह पानी

जनता ने हाथोंहाथ दिखाई हकीकत

सबगुरु न्यूज. उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में एक पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल के साथ पानी आ रहा है। यहां तक कि पानी ज्यादा मात्रा में है और पेट्रोल कम। बीते दो दिनों में जिन ग्राहकों ने वहां से पेट्रोल भरवाया, उन सभी को टंकी खुलवानी पड़ी।

यह मामला शहर के शहर के बस स्टैण्ड के नजदीक उदियापोल स्थित अरावली फिलिंग स्टेशन का है। जब एक-दो लोग पेट्रोल पम्प पहुंचे तो स्वाभाविक तौर पर संचालक और उसके स्टाफ ने यह बात स्वीकार नहीं की। ऐसे में लोगों ने ‘हाथ कंगन को आरसी क्या’ कहावत चरितार्थ करते हुए वहीं पर मिस्त्री को बुलाया, ताजा पेट्रोल भरवाया तब पेट्रोल की जगह पानी ही निकला और संचालक-स्टाफ की बोलती बंद हो गई। बात पूरे शहर में फैली और अन्य ग्राहकों तक भी पहुंच गई और वे भी पहुंचे। अंततः संचालक को उस पम्प से पेट्रोल देना बंद करना ही पड़ा।

बताया गया कि इस पम्प पर पेट्रोल के दो टैंक हैं। इनमें से एक टैंक से पंप को होने वाली सप्लाई पर पेट्रोल के स्थान पर पानी आ रहा था। फिलहाल इस टैंक से सप्लाई रोक दी गई है। उस पर आउट ऑफ ऑर्डर की सूचना चस्पां की गई है।
हालांकि, इतना होने के बावजूद रसद विभाग की नींद नहीं उड़ी है। बारिश की वजह से शहर के सभी अंडरग्राण्ड में पानी रिस रहा है, ऐसे में पेट्रोल पम्पों की जांच जरूरी है।