Home Entertainment वी अंडरस्टेंड इच अदर वैरी वैल : कीथ सिकेरा

वी अंडरस्टेंड इच अदर वैरी वैल : कीथ सिकेरा

0
वी अंडरस्टेंड इच अदर वैरी वैल : कीथ सिकेरा

बिग बॉस के सीजन 9 की सबसे चर्चित जोड़ी कीथ सिकेरा और रोशेल राव इंडस्ट्री में अपनी कैमस्ट्री और स्पेशल बॉडिंग के लिए जाने जाते है। ऐसे में कीथ भी मानते है कि ‘रोशेल उनकी लाइफ में स्पेशल है और मैं लकी हूं कि वो मेरी लाइफ में हैं। एंड फाइनली वी अंडरस्टेंड इच अदर वैरी वैल’।

असल में कीथ जब इ​न दिनों उनके अप​कमिंग शो ‘लव का है इंतेजार’ में उनके और संजीदा शेख की कैमस्ट्री पर सवाल किया गया तो, कीथ का कहना था कि मैं और संजीदा के पति आमिर अली एक दूसरे को बहुत टाइम से जानते है, हमारा बहुत अच्छा फ्रेंड सर्किल है, मैं और संजीदा बहुत खुश है कि हमारी आॅन स्क्रीन कैमस्ट्री बहुत अच्छी है और उम्मीद यही है कि दर्शेंकों को भी हमारा काम पसंद आएंगा।

और जहां तक बात है रोशेल कि तो हम दोनों ही एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते है, बिग बॉस 9 के दौरान हमने रिलेशनशिप में बहुत से उतार चढ़ाव महसूस किए और उनसे जीते भी है, इसलिए को एक्टर्स के साथ इंस्क्यॉरिटी का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता। गौरतालब है कि कीथ का यह शो बहुत जल्द ही स्टार प्लस पर आॅन एअर होने वाला है, इसमें कीथ और संजीदा लीड रोल में है तो उनके सहकलाकार में सोनी राजदान और नताशा रस्तोगी जैसे नाम है।

यह भी पढ़ें :-