Home Azab Gazab विवाह समारोह में ‘रसगुल्ले’ पर मचा दंगल, बैरंग लौटी बारात

विवाह समारोह में ‘रसगुल्ले’ पर मचा दंगल, बैरंग लौटी बारात

0
विवाह समारोह में ‘रसगुल्ले’ पर मचा दंगल, बैरंग लौटी बारात
wedding cancelled due to fight over rasgulla at unnao in uttar pradesh news

wedding cancelled due to fight over rasgulla at unnao in uttar pradesh news

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक विवाह समारोह में रसगुल्ला खाने पर विवाद दंगल में तब्दील हो गया। बारातियों ने एक रसगुल्ले की जगह दो रसगुल्ले खाने को लेकर बवाल मचा दिया। यह बवाल इतना बढ़ गया कि दुल्हन ने शादी करने से ही मना कर दिया। आखिर में बारात बैरंग लौट गई।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: दूसरे के WHATSAAPP को किस तरह से ख़राब करे

उन्नाव के कर्मापुर गांव में एक युवती की शादी खुंटहा गांव के निवासी शिवकुमार के साथ तय हुई थी। शाम बरात कर्मापुर पहुंची। दुल्हन के पिता ने सभी बरातियों से खाने का आग्रह किया।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: घर बनाने से पहले जान लें ये बाते

खुशनुमा माहौल में खलल तब पड़ा, जब अचानक दूल्हे के चचेरे भाई मनोज के साथ लड़की वालों की बहस होने लगी। खाने की प्लेट पर मनोज ने दो रसगुल्ले रखे थे, जबकि कन्या पक्ष ने हर बाराती को एक ही रसगुल्ला देने की बात हलवाई से कही थी।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: आनंद पाल फिर हुआ जेल से फरार

लेकिन, दिक्कत यह हो गई कि मनोज ने दो रसगुल्ले रख लिए। लड़कीवालों ने मनोज को टोक दिया। बात छोटी थी, लेकिन आनन-फानन में इज्जत तक पहुंच गई।

दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। यह रसगुल्ला विवाद इतना बढ़ जाएगा, इसका अंदाजा किसी को नहीं था। नौबत मारपीट तक पहुंच गई।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: जानते है आखिर कैसे हुई BRUCE LEE की मौत

किसी ने खबर दी तो पुलिस भागी हुई आई। दोनों पक्षों के बीच विवाद को ठंडा भी करवा दिया। लेकिन, रसगुल्ले पर मचे घमासान के बीच वधू ने अपना फैसला कर लिया था।

HOT NEWS UPDATE VIDEO: कपड़े खोल की जा रही है बी ग्रेड मूवी की शूटिंग

आहत लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया। हालात एकदम से बदल गए। लोगों ने लड़की को समझाने की कोशिशें कीं, लेकिन वह शादी न करने के अपने फैसले पर कायम रही। लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE