Home Latest news ऐसी जग़ह जहां फूल झुककर करते हैं लोगों का स्वागत

ऐसी जग़ह जहां फूल झुककर करते हैं लोगों का स्वागत

0
ऐसी जग़ह जहां फूल झुककर करते हैं लोगों का स्वागत
Welcome to the world where the flowers bend

Welcome to the world where the flowers bend

सबगुरु न्यूज़: प्राचीन भारतीय संस्कृति की परंपराएं भी बखूबी नज़र आएगी बिल्कुल ऐसा ही एक शहर चंडीगढ़ है जहां आपके बच्चों को मार्डन सुविधाएं मिलेंगी तो वहीं आपको भारतीय संस्कृति भी साफ नज़र आएगी। यूं तो चंडीगढ़ में घूमने लायक कई जगह मौजूद है लेकिन इन सब में सुखना झील पर्यटकों की पहली पसंद है।

बॉलीवुड स्टार्स की पार्टियां जिसमें नजर आएंगे कई बॉलीवुड स्टार पूरे टल्ली

एडवेंचर से भरपूर यह झील

सुखना झील में एशियन रोइंग चैंपियनशिप का भी आयोजन किया जाता था। एशिया के सबसे लंबे रोइंग और याटिंग चैनल के रूप में भी इस झील की प्रसिद्धि है। यह झील स्कीइंग, सर्फिंग और स्कलिंग जैसे अन्य वाटर स्पोर्ट्स गतिविधियों के लिए भी काफी लोकप्रिय है। झील के निर्मल वातावरण में आप पिकनिक, बोटिंग और मेडिटेशन के लिए जा सकते हैं।

इस लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो कॉल रिकॉर्डिंग का वीडियो अपलोड YouTube पर वायरल

फूल करते है झुककर लोगों का स्वागत

सारे शहर में सड़कों के किनारे अमलतास, गुलमोहर, सावनी, पोयनसंटिया, कचनार के पेड़ इस प्रकार लगवाए है कि सड़कों के किनारे लगे ये पेड़ हर मौसम में फूलों से लदे दिखें और आते-जाते लोगों का झुककर स्वागत करें। यहां हर चौराहे को अत्यंत उत्कृष्ट सजावटी पौधों से इस प्रकार संवारा गया है कि पर्यटक शहर में कदम रखते ही सफर की थकान भूल जाते हैं।

लड़कियां जो 6 फीट की दीवार कूदकर भागी

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE