Home Sports Cricket आईपीएल में खेलेंगे वेस्टइंडीज के खिलाडी

आईपीएल में खेलेंगे वेस्टइंडीज के खिलाडी

0
ipl
West Indies players to play in IPL

हैदराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अध्यक्ष रंजीब बिस्वाल ने मंगलवार को कहा कि भारत दौरा पिछले हफ्ते बीच में ही छोड़कर चले जाने के बावजूद वेस्टइंडीज के खिलाड़ी आईपीएल के अगले सत्र में खेलेंगे।….

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की कार्यसमिति की बैठक के बाद संवाददाताओं के साथ बातचीत में बिस्वाल ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाडियों पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाया गया है और उनका आईपीएल में खेलना जारी रहेगा।

बीसीसीआई ने वेस्ट इंडीज के सभी दौरे रद्द कर दिए हैं और वह मुआवजे के लिए वेस्ट इंडीज बोर्ड के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगा। आईपीएल ट्वंटी 20 टूर्नामेंट में वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल (रायल चैलेन्जर्स बेंगलूर), आल राउंडर डूवेन ब्रावो और डूवेन स्मिथ (चेन्नई सुपर किंग्स), तूफानी बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड (मुंबई इंडियंस), स्पिनर सुनील नारायण (कोलकाता नाईट राइडर्स ) जैसे स्टार खिलाड़ी खेलते है ं।

वेस्टइंडीज के खिलाडियों ने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड और वेस्टइंडीज प्लेयर्स एसोसिएशन के साथ भुगतान विवाद को लेकर भारत के साथ चौथे वनडे के बाद दौरा रद्द कर स्वदेश जाने का फैसला किया था। वेस्टइंडीज को भारत के साथ कोलकाता में पांचवें वनडे के अलावा एक ट्वंटी 20 और तीन टेस्ट मैच और खेलने थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here