Home Entertainment Bollywood अजय देवगन ने मुझे बड़ा आदमी बना दिया : कमाल राशिद खान

अजय देवगन ने मुझे बड़ा आदमी बना दिया : कमाल राशिद खान

0
अजय देवगन ने मुझे बड़ा आदमी बना दिया : कमाल राशिद खान
what Kamaal Rashid Khan is saying about ajay devgn's claims of karan johar paying him
what Kamaal Rashid Khan is saying about ajay devgn's claims of karan johar paying him
what Kamaal Rashid Khan is saying about ajay devgn’s claims of karan johar paying him

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्मों मे असफल रहने के बाद अपने विवादित टवीटस और फिल्म समीक्षा से सुर्खियों में रहने वाले कमाल राशिद खान ने कहा है कि जाने-माने अभिनेता अजय देवगन ने एक झटके में उन्हे बड़ा आदमी बना दिया।

कमाल ने कहा कि अजय देवगन ने यह साबित कर दिया कि केआरके (कमाल राशिद खान) सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि ब्रांड है। अजय की तरफ से एक ऑडियो क्लीप के साथ प्रेस विज्ञप्ति जारी करके कमाल खान पर उनकी आने वाली फिल्म ‘शिवाय’ के लिए पैसे उगाही करने का आरोप लगाया था।

इस ऑडियो में कमाल कथित रुप से निर्माता कुमार मंगत से बात कर रहे है और बातचीत में वह यह स्वीकार करते नजर आ रहे है कि उन्हें फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी फिल्म की तारीफ और अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ को नीचा दिखाने के लिए 25 लाख रुपए दिए हैं।

इस ऑडियो क्लीप को सही बताते हुए कमाल ने कहा कि वह इसमें शिवाय के सह-निर्माता कुमार मंगत से बात कर रहे है जोकि उनके अच्छे दोस्त है और दोनों ने मिलकर ‘आत्मा’ और ‘अलोन’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है।

उन्होंने कहा कि कुमार मंगत ने दोस्त होकर धोखा दिया है, उन्हें फोन कॉल रिकॉर्ड नहीं करना चाहिए था। इससे यहीं पता चलता है कि वह बुरे इंसान है और उससे भी बुरे दोस्त। फोन पर यह बातचीत सिर्फ ट््वीट करने को लेकर हुई ना की फिल्म समीक्षा को लेकर।

उन्होंने कहा आप ऑडियों क्लीप में सुन सकते है जिसमे कुमार मंगत मुझ पर ‘शिवाय’ की बुराई करने से जुडे ट्वीट और करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की तारीफ करने का आरोप लगा रहे है।

उनकी बातों को टालने और इस विषय को बंद करने के लिए मैंने कहा कि करण ने मुझे 25 लाख रुपए दिए हैं जिसके बाद खुद कुमार मंगत ने मुझे अपनी फिल्म के प्रचार के लिए 25 लाख रुपए देने की पेशकश कर दी।

इससे पहले अजय ने कहा कि मैंने 100 से ज्यादा फिल्में की हैं और मैं 25 सालों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहा हूं। मेरे पिता इस इंडस्ट्री के जाने-माने एक्शन निर्देशक रहे थे इसलिए इंडस्ट्री से मेरा भावनात्मक लगाव है। ऐसे में कमाल जैसा कोई इंसान फिल्म इसलिए बुरा कहता है कि वह हम से उगाही कर सके।

कमाल ने इंडस्ट्री में कुछ अजीब सी धाक जमा ली है ताकि वह पैसे वसूल कर फिल्म को बुरा भला कहे या फिर उसके खिलाफ बुरी अफवाहें फैलाए। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री के कुछ लोग भी केआरके के साथ नजर आते हैं जो इंडस्ट्री का नुकसान कर रहे हैं। इस मामले की संबंधित विभाग से जांच की मांग करते हुए अजय ने कहा अगर इसमे करण का भी हाथ है तो उनके खिलाफ भी जांच की जानी चाहिए।