Home Astrology क्या सच होगी नास्त्रेदमस की ये भविष्यवाणी?

क्या सच होगी नास्त्रेदमस की ये भविष्यवाणी?

0
क्या सच होगी नास्त्रेदमस की ये भविष्यवाणी?
What will be true
What will be true
What will be true

बुल्गारिया की भविष्यवेक्ता बाबा वेन्गा की भविष्यवाणियां सच साबित होती हैं। बुल्गारिया की भविष्यवक्ता बाबा वेन्गा ने 9/11 आतंकी हमले से लेकर सुनामी, आईएसआईएस जैसे आतंकी संगठनों के बारे में भी भविष्यवाणियां की थीं, जो सच साबित हुईं।

बाबा वेन्गा ने 2016 में यूरोप पर मुस्लिम आतंकियों के हमले की भविष्यवाणी भी की थी। बाबा वेन्गा की मृत्यु हो चुकी है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने मरने से पहले साल 2018 में भी दो बड़े घटनाक्रमों के बारे में भविष्यवाणी की है।

बाबा वेन्गा के पास सुपरनेचुरल शक्तियां थीं और वे दुनिया पर आने वाले प्राकृतिक तथा मानवजनित आपदाओं को भांप लेती थीं। एक रिपोर्ट के मुताबिक बाबा बेन्गा ने भविष्यवाणी की थी की साल 2018 तक चीन अमरीका को पीछे छोड़ दुनिया की महाशक्ति बन जाएगा। उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की ​थी कि शुक्र ग्रह (वीनस) पर एक नई तरह की ऊर्जा की खोज होगी।

बाबा वेन्गा की भविष्यवाणियों पर विश्वास करने वाले कह रहे हैं कि उनकी 2018 के लिए कही गई बातें भी सच साबित होंगी। साल 2018 में शुक्र ग्रह पर नई तरह की ऊर्जा की खोज के बारे में की गई बाबा वेन्गा की दूसरी भविष्यवाणी के सच साबित होने की संभावना नहीं है, क्योंकि इस साल किसी भी बड़े देश का शुक्र ग्रह के लिए कोई मिशन नहीं है।

बाबा वेन्गा बुल्गारिया में जन्मी ब्लाइंड भविष्यवक्ता थीं। वे ‘नास्त्रेदमस फ्रॉम द बाल्कन’ के नाम से मशहूर हैं। रूस और यूरोप में काफी लंबे समय तक उन्हें एक संत के तौर पर सम्मानित किया गया। वेन्गा ने 50 साल में करीब 100 भविष्यवाणियां कीं, जिनमें से ज्यादातर सच साबित हुईं।

सुनामी (1950 की भविष्यवाणी)

बाबा वेन्गा की भविष्यवाणी के मुताबिक ठंडे इलाके गर्म हो जाएंगे और ज्वालामुखी सक्रिय हो जाएंगे। विशाल लहरें समुद्र तट के साथ ही कस्बे और लोगों के एक बड़े हिस्से को खुद में समेट लेंगी और सब कुछ पानी प्रवाह में गायब हो जाएगा।

वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर आतंकी हमला(1989 की भविष्यवाणी)

इस भविष्यवाणी के मुताबिक अमेरिकी जुड़वा भाईयों पर स्टील बर्ड्स हमला करेंगी, जिसमें निर्दोष लोगों का खून बहेगा। यह भविष्यवाणी सच साबित हुई और वर्ल्ड ट्रेड सेंटर (ट्विन टॉवर) पर दो हाइजैक विमानों से आतंकवादियों ने हमला किया।

बाबा वेन्गा की सच साबित हुईं  भविष्यवाणियां

अमरीका का 44वां राष्ट्रपति अफ्रीकी-अमरीकी होगा और बराक ओबामा अमरीकी राष्ट्रपति बने।
सेकंड वर्ल्ड वॉर की शुरुआत और इसके नतीजे।
चेकोस्लोवाकिया का अलग होना।
इंदिरा गांधी का पीएम बनना और उनकी हत्या।
सोवियत यूनियन का विघटन।
स्टालिन की मौत की तारीख।

भविष्यवाणियां

2023- धरती की कक्षा में बदलाव आएगा।
2025- यूरोप की आबादी करीब-करीब शून्य हो जाएगी।
2028- ऊर्जा के नए स्रोत की तलाश में इंसान शुक्र पर पहुंचेगा।
2043- यूरोप में पूरी तरह से इस्लामिक खिलाफत कायम हो जाएगी। दुनिया की अर्थव्यवस्था मुस्लिम शासन के अधीन होगी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

देश और दुनिया की और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें