Home Entertainment Bollywood ..जब कटरीना के नक्शेकदम पर चलना चाहती थीं आलिया

..जब कटरीना के नक्शेकदम पर चलना चाहती थीं आलिया

0
..जब कटरीना के नक्शेकदम पर चलना चाहती थीं आलिया
when alia bhatt wanted to be in Katrina kaif's shoes
when alia bhatt wanted to be in Katrina kaif's shoes
when alia bhatt wanted to be in Katrina kaif’s shoes

नई दिल्ली। अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि एक समय वह अभिनेत्री कटरीना कैफ की तरह डिजाइर मनीष मल्होत्रा के शो की शोस्टॉपर बनने की ख्वाहिश रखती थीं।

उन्होंने यह सपना फिल्मी दुनिया में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (2012) से आगाज करने से पहले देखा था। आलिया ने रविवार को इंडिया कूट्योर वीक (आईसीडब्ल्यू) में मनीष मल्होत्रा के शो में रैंप वॉक करने के बाद मीडिया को बताया कि पहली बार सार्वजनिक तौर पर मैं ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की रिलीज के पहले दिल्ली में मनीष मल्होत्रा के कूट्योर शो में शामिल हुई, जब कटरीना कैफ ने रैंप वॉक किया था।

उन्होंने कहा कि मैं दर्शक के रूप में बैठी थी और कहा कि ‘वाह, एक दिन मैं भी रैंप वॉक करने वाली शख्स बनना चाहूंगी। मनीष मल्होत्रा ने 2014 में आलिया के सपने को उस समय सच कर दिखाया, जब वह कूट्योर वीक में उनके लिए शो स्टॉपर बनीं।

अभिनेत्री रविवार को भी शो स्टॉपर के रूप में लौटीं, उन्होंने फूलों के डिजाइन वाली लॉन्ग ड्रेस पहन रखी थी। अभिनेता रणवीर सिंह ने आलिया के साथ रैंप पर चहलकदमी की।

आलिया ने कहा कि रणवीर के साथ होने पर उन्हें अगल स्तर की ऊर्जा का अनुभव होता है। रणवीर ने आलिया को राजकुमारी बताया। उन्होंने कहा कि वह राजकुमारी की तरह दिख रही हैं।

शो में हुमा कुरैशी, सोफी चौधरी और श्वेता नंदा भी शामिल हुईं। मल्होत्रा ने भी युवा कलाकारों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि युवा और अलग होने के बारे में सोचने पर ये दोनों नाम जैहन में उभरते हैं, दोनों (आलिया-रणवीर) प्रतिभाशाली और शानदार हैं।

डिजाइनर ने अपने परिधान संग्रह ‘सेंशुअल अफेयर’ में लहंगा और चमकदार, भड़कीले व खूबसूरत गाउन पेश किए। उन्होंने सिल्क, वेलवेट और साटन के कपड़े का इस्तेमाल किया।

मल्होत्रा ने बताया कि उनके डिजाइन परिधानों पर काफी कढ़ाई की गई हैं और मोती, जरी का काम है। इस सात दिवसीय फैशन वीक का रविवार की रात समापन हो गया, जिसमें रोहित बल और तरुण तहिलयाणी जैसे डिजाइनरों ने भी अपने परिधान संग्रह पेश किए।