Home Latest news यह बनाएगा फैशन को परफेक्ट, देखिये क्या?

यह बनाएगा फैशन को परफेक्ट, देखिये क्या?

0
यह बनाएगा फैशन को परफेक्ट, देखिये क्या?
 which fashion footwear will give you stylo look

फुटवियर का फैशन भी कपड़ों के फैशन की तरह तेजी से बदलता हैं। कभी फ्लैट्स तो हाई हील्स तो कभी स्टिलटोज आते जाते रहते हैं। वही अभी के फैशन की बात करे तो अभी स्टिलटोज बहुत फैशन में हैं। वही फ्लैट्स चप्पल का जमाना आउट हो चूका हैं।

मेकअप करते समय ध्यान देने वाली खास बात

इन दिनों स्मार्ट, स्टाइलिश, ट्रेंडी हाई हील्स हैं फैशन कांशस वुमन्स की पहली पसंद। हो भी क्यों न, जब दिखना हो आकर्षक व एलीगेंट तो स्लीक स्टिलटोज पंप फुटवेयर से बेहतर चॉइस नहीं हो सकती। गोल्डन व सिल्वर के अलावा ब्लू, ग्रीन, यलो, रेड, फ्लोरल प्रिंट्स सहित विभिन्न कलर्स और लेदर में मौजूद हैं स्टिलटोज की ढेरों डिजाइन्स।

सूखे मेवे में भी छिपा है यह चमत्कारी गुण

हां, इसमें कोई शक नहीं कि इसे कैरी करना आसान नहीं होता। फैशन एक्स‌र्ट्स राय देते हैं कि जब हाई हील्स पहनें तो संतुलन बनाए रखने के लिए वॉक करते समय आगे की ओर सधे हुए कदम रखें।

बालों को बनायें सिल्की और शाइनी और अपनाएं यह तरीके

हाई हील्स पहनकर ज्यादा देर तक खड़े रहना मुश्किल होता है, इसलिए मौका मिले तो बैठकर पांवों को आराम देने में संकोच न करें। इन सबके बीच एक बात याद रखें कि आप भीतर से जैसा महसूस करती हैं, वही भाव आपके चेहरे पर झलकता है। इस बात को लेकर कॉन्फिडेंट फील करें कि स्टिलटोज में आप बेहद आकर्षक लग रही हैं और इसके साथ ही बात बन जाएगी।