Home Entertainment Bollywood सलमान क्यों हुए अपनी गर्लफ्रेंड युलिया से गुस्सा, क्या है वजह

सलमान क्यों हुए अपनी गर्लफ्रेंड युलिया से गुस्सा, क्या है वजह

0
सलमान क्यों हुए अपनी गर्लफ्रेंड युलिया से गुस्सा, क्या है वजह
salman khan introduces rumoured girlfriend lulia vantur as the farm's host
Salman Khan to tie knot with girlfriend lulia vantur on his 51st birthday?
Salman Khan to tie knot with girlfriend lulia vantur on his 51st birthday?

सलमान खान और उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा। बताया जा रहा है कि दोनों में काफी बड़ी फाइट हुई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के Dabangg Tour पर जाने से पहले भी यूलिया और उनके बीच किसी बात पर झगड़ा हुआ।

कहीं इनकी यह लड़ाई कटरीना कैफ को तो लेकर नहीं हुई। सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बिजी हैं और जल्द ही अली अब्बास जफर की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं।

फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में फैंस को सलमान और कटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिल रही है। इससे पहले भी सलमान और कटरीना को एक ऐड में साथ देखा गया है जिसमें उनकी केमेस्ट्री काफी अच्छी लग रही थी।

यूलिया, बॉलीवुड में अपने सिंगिंग टैलेंट का डेब्यू कर चुकी हैं। ऐसे में, यूलिया सलमान के साथ उनके Dabangg Tour का हिस्सा बनना चाहती थीं लेकिन सलमान ने यूलिया को साफ मान कर दिया। शायद इसीलिए भी इनके बीच लड़ाई हुई है या फिर सलमान और कटरीना की बढ़ती नजदीकियों को देखकर यूलिया सलमान से झगड़ा कर बैठी हैं।

सलमान खान, पिछले हफ्ते अपने Dabangg Tour के सिलसिले में एकट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और बिपाशा बासु के साथ न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में थे। लेकिन उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर इस Tour में कहीं भी सलमान के साथ नहीं दिखीं।

READ ALSO :