Home Breaking उरी हमले के बाद वायरल होने लगा प्रधानमंत्री मोदी का यह इंटरव्यू

उरी हमले के बाद वायरल होने लगा प्रधानमंत्री मोदी का यह इंटरव्यू

0
उरी हमले के बाद वायरल होने लगा प्रधानमंत्री मोदी का यह इंटरव्यू
pm modi worried about welfare schemes not works properly in bjp ruled states too
pm modi
pm modi

सबगुरु न्युज-जयपुर। पठानकोट हमले के बाद उरी में सेना के कैम्प पर आतंकवादियों ने रविवार को बडा हमला कर दिया। इसमें 17 जवान शहीद हो गए हैं। इस हमले के बाद एक बार फिर सोशल वीडियो पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक निजी टीवी चेनल पर दिया गया इंटरव्यू वायरल होने लगा।

यह इंटरव्यू के टीवी चैनल के टाॅक शो का है। लोकसभा चुनाव 2014 में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के दावेदार बनने और चुनाव प्रचार के दौरान ही यह इंटव्यूट लिया गया है। उस समय यह इंटरव्यू बहुत चर्चित हुआ था और इसमें वर्तमान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तत्कालीन कंाग्रेस सरकार पर कटाक्ष करते नजर आ रहे हैं।

वह कहते नजर आ रहे हैं कि मुंबई में हमला होता है तो हम अमेरिका जाते हैं और कहते हैं ओबामा-ओबामा। हमले के बाद अमेरिका जाना चाहिए या पाकिस्तान। अब उरी हमले के बाद सोशल मीडिया में यही इंटरव्यू फिर से वायरल किया जा रहे हैं।

इस समय फिर से इस इंटरव्यू के वायरल होने के पीछे लोगों की एक ही भावना है कि अब प्रधानमंत्री अपने बयानों के अनुसार पाकिस्तान कब जाएंगे; यानी कि कार्रवाई के लिए पाकिस्तान की ओर रुख करेंगे। इधर, दिल्ली में उरी हमले के बाद चल रही रक्षा अधिकारियों के साथ केबिनेट की बैठक समाप्त हो गई है।

https://www.sabguru.com/uri-terror-attack-home-minister-rajnath-singh-chair-high-level-meeting-reviews-security-situation/

https://www.sabguru.com/suicide-attack-army-camp-uri-17-soldiers-killed-19-injured/