Home Breaking जानें क्यों इस टीवी एक्ट्रेस अपने बदन से हटवाया गायत्री मंत्र का टैटू

जानें क्यों इस टीवी एक्ट्रेस अपने बदन से हटवाया गायत्री मंत्र का टैटू

0
जानें क्यों इस टीवी एक्ट्रेस अपने बदन से हटवाया गायत्री मंत्र का टैटू

 

टीवी इंडस्ट्री में ‘बिदाई’ फेम पारुल चौहान इन दिनों बिलकुल नए और हॉट लुक में नहर आ रही है। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपना गायत्री मंत्र का टैटू रिमूव करवाया है।

जी हां कुछ धार्मिक काराणों के चलते पारुल को अपना यह टैटू हटवाना पड़ा। साल 2008 में बनवाया यह टैटू पारुल ने असल में अपनी मम्मी के कहने पर हटवाया। पारुल ने बताया कि मेरी मम्मी ने मुझे बताया कि गायत्री मंत्र काफी पवित्र है और इसे शरीर पर बनवाना सही नहीं है। इसलिए मैंने इसे बॉडी हटवाने की सोची।

शरीर पर गायत्री मंत्र को टैटू की तरह बनाने का कारण बताते हुए पारुल ने कहा कि देशभर में गायत्री मंत्र को सभी मंत्रो में बहुत ही पवित्र माना जाता है। यह पवित्र मंत्र है जो एकता का सबूत है और कई रचनाओं को दर्शाता है।

पारुल ने अपनी बॉडी पर सिर्फ गायत्री मंत्र का ही टैटू नहीं बनवाया था। उन्होंने बताया कि’बिदाई’ सीरियल के बाद नंवबर 2010 में मैंने अपनी थाईज पर एंजल का टैटू बनवाया था। साथ ही, नाभी के सीधे हाथ पर मैंने मोर पंख बनवा रखा है।

थाई पर बनवाए गए एंजल वाले टैटू पर एक स्टार बनाया गया है, जो इस बात का संकेत है कि लाइफ हमेशा स्टार की तरह चमकती रहती है। वहीं मोर पंख शांति का संकेत देता है।

दिलचस्प बात यह है कि पारुल अपनी बॉडी पर फिर से एक और टैटू बनाने की प्लानिंग कर रही हैं। गौरतलब है कि पारुल ​इ​न​ दिनों हिट टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आ रही पारुल कार्तिक की स्टेप मदर (मिसेज गोएनका) का किरदार निभा रही हैं।