Home Latest news अपने से बड़ी उम्र की लड़कियों के दीवाने क्यों होते हैं लड़के?

अपने से बड़ी उम्र की लड़कियों के दीवाने क्यों होते हैं लड़के?

0
अपने से बड़ी उम्र की लड़कियों के दीवाने क्यों होते हैं लड़के?
Why do the girls of your older girls know the junkies here

Why do the girls of your older girls know the junkies here

कहते हैं प्यार अंधा होता, प्यार जात-पात और रंग रूप तथा उम्र की सीमाओं से परे होता है। प्यार में कुछ नजर नहीं आता। खास बात यह है कि आज के बदलते दौर में लडके अपने से छोटी उम्र की लड़कियों से नहीं बल्कि खुद से उम्र में बड़ी लड़कियों को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में इस तरह के कई कपल्स हैं। आखिर इस बदलाव की वजह क्या है?

सोने से पहले लगाए मॉश्चराइजर और पाए रेशमी और कोमल त्वचा

आता है रिश्तों को संभलने का हुनर

रिश्तों को लेकर बड़ी उम्र की लड़कियों का नजरिया एकदम साफ रहता है। उन्हें दिमागी और इमोशनल संबंधों को संभालना बखूबी आता है। इसलिए मर्द ऐसी महिलाओं को ज्यादा तवज्जो देते हैं।

HOT NEWS UPDATE देखे कैसे है आज के दौर के रांझे

हर मर्द अपनी प्रेमिका या पत्नी में अपनी मां को देखना चाहता है जो कि निस्वार्थ भाव से उसे प्यार करती है। एक परिपक्व महिला में यह गुण पूर्ण रूप से होते हैं।

HOT NEWS UPDATE ऐसी टेक्नोलॉजी जो आपका भविष्य बदल देगी

मिलता है पूरा स्पेस

अक्सर बड़ी उम्र की लड़कियां स्वतंत्र, नौकरी पेशा और पूरी तरह से आत्मनिर्भर होती हैं. वे शादी के बाद पतियों की लाइफ में कोई हस्तक्षेप नहीं करती। ऐसे में पति अपने परिवार के प्रति बेफिक्र होकर अपने काम पर मन लगाता है।

HOT NEWS UPDATE जाने आपके दिमाग की अनोखी शक्ति

ऐसी लड़कियां भी लड़कों को खूब भाती हैं। बड़ी उम्र की लड़कियां आम तौर पर अपने रिश्तों, कर्तव्यों और नौकरी के प्रति काफी ईमानदार होती हैं और एक रिलेशनिशप में आपको और क्या चाहिए?

सफलता के लिए सुबह जल्दी उठने की आदत डाले

बढ़ी है जिम्मेदार साथी की चाहत

जीवनसाथी के मामले में अब लड़कों की चाहत जिम्मेदार और कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले साथी की होती है। उम्र में बड़ी लड़कियां ज्यादा अनुभवी और समझदार होती हैं। यही वजह है कि लड़के उन्हें अपनी पहली पसंद बना रहे हैं। बड़ी उम्र की लड़कियां आत्मविश्वासी होती हैं और वह हर फैसला लेने में सक्षम भी होती हैं। इसीलिए लड़के ज्यादा उनपर भरोसा करते हैं।

सास को खुश रखना हैं तो करिये यह चीजे

आर्थिक रूप से सक्षम होती हैं

करियर और पैसों के मामले में बड़ी उम्र की लड़कियाें की लाइफ अमूमन सेट हो चुकी होती है। ऐसे में उन्हें पता होता है कि जीवन में अब क्या करना पाना है इसलिए भी लड़के ऐसी लड़कियों के प्रति आकर्षित रहने लगे हैं। लड़कों को ऐसी लड़कियां इस लिए भी पसंद आती हैं क्योंकि वह जरूरत पड़ने पर उन्हें सर्पोट करने में सक्षम होती हैं। पार्टनर के रूप में कदम से कदम मिला करने चलने वाला हमराही कौन पसंद नहीं करेगा।

HOT NEWS UPDATE पुरानी बोतले फेकने से पहले यह वीडियो जरूर देख ले

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News