Home Headlines पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या

0
murder
wife admits to killing husband with lover’s help in sultanpur

सुलतानपुर। उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर के लम्भुआ खेत्र में डेढ़ माह पहले रेलवे ट्रैक पर रखकर की गई हत्या के मामले में उसकी पत्नी और प्रेमी के संलिप्त होने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार गत 20 नवम्बर का सुलतानपुर-जफराबाद रेल खण्ड पर एक युवक का क्षत विक्षत शव मिला था। जिसकी शिनाख्त बेदूपारा निवासी राकेश दूबे के रूप में हुई थी।

मामले की जांच प्रभारी निरीक्षक लम्भुआ पी एन सक्सेना कर रहे थे। उन्होंने बताया कि जौनपुर जिले के सुजानगंज क्षेत्र के बनवारीपुर निवासी प्रदीपा तिवारी और राकेश दूबे पंजाब में एक साथ नौकरी करते थे। जिसके चलते प्रदीप का राकेश के घर आना जाता रहता था।

सक्सेना ने बताया कि इसी दौरान प्रदीप के राकेश दूबे की पत्नी से मधुर सम्बन्ध अवैध सम्बन्ध में बदल गया। इस मामले की जानकारी जब राकेश को हुई तो उसने अपनी पत्नी को कई बार मारा पीटा था। इससे राकेश दूबे की पत्नी ने प्रेमी प्रदीप तिवारी से मिलकर राकेश दूबे को रास्ते से हटाने की योजना बना ली।

गत 19 नवम्बर को राकेश दूबे को जमकर शराब पिलाकर रेलवेट्रैक पर लिटा दिया गया। जिससे ट्रेन से कटकर राकेश दूबे की मौत हो गई। जिसकी सूचना प्रदीप तिवारी ने राकेश की पत्नी को फोन करके दी।

उन्होंने बताया कि मृतक राकेश दूबे का मोबाइल फोन प्रदीप तिवारी प्रयोग कर रहा था। जिसकी काल डिटेल के जरिए मामले की तह तक पहुंचा जा सका। पुलिस ने जांचकर हत्यारोपी सिद्ध होने के बाद प्रदीप तिवारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।