Home Breaking पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, जहर देकर मारा

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, जहर देकर मारा

0
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, जहर देकर मारा
Wife kills husband with help of lover in panna
Wife kills husband with help of lover in panna
Wife kills husband with help of lover in panna

पन्ना। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में अमानगंज थाना अंतर्गत ग्राम द्वारी में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को जहर देकर उसकी हत्या करे के बाद शव को जंगल में फेंक दिया था, जिसे जंगली जानवर खा गए थे।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि ग्राम द्वारी निवासी पंथ कुशवाहा के 22 मार्च से लापता होने के बाद परिजन ने उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने लापता पंथ के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकलवाई। जिसमें पता चला कि उसकी अंतिम बार बहनोई राजू से बात हुई थी। इसी आधार पर पुलिस ने राजू को बुलाकर पूछताछ शुरू कर दी।

पुलिस पूछताछ में राजू ने पथ की पत्नी कमलेश के साथ मिलकर उसको कीटनाशक पिलाने और मौत के बाद उसके शव को जंगल में फेंकने की बात कबूल कर ली। जंगल से पंथ का नर कंकाल बरामद कर लिया है। उसके पास से एटीएम सहित अन्य दस्तावेज भी बरामद हो गए हैं।

क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

पुलिस के अनुसार पंथ कुशवाहा का करीब 7-8 साल पूर्व कमलेश से विवाह हुआ था। इस बीच कमलेश का नंदोई राजू से प्रेम हो गया। इसी के चलते दोनों लोगों ने पंथ को बीच से हटाने की योजना बनाई।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि योजना के तहत उसने महिला एवं बाल विकास विभाग का बाबू बनकर 22 मार्च को पंथ कुशवाहा को फोन किया था कि पत्नी के दस्तावेज लेकर गुनौर कार्यालय आ जाओ, उसका चयन आंगनबाड़ी में हो गया है। जब वह पत्नी कमलेश और दस्तावेज लेकर गुनौर पहुंचा तो वहां राजू पहले से मौजूद था।

उसने पानी वाली बोतल में कीटनाशक घोलकर पंथ को पिला दिया। उसके बेहोश होने पर राजू बाइक में उसे और उसकी पत्नी कमलेश को लेकर पन्ना की ओर निकला। रास्ते में बराछ के पास पंथ की मौत हो गई। उसके बाद दोनों पंथ के शव को जंगल में फेंककर घर वापस आ गए।