Home Headlines संपत्ति विवाद में पत्नी ने ही सुपारी देकर कराई थी पति की हत्या

संपत्ति विवाद में पत्नी ने ही सुपारी देकर कराई थी पति की हत्या

0
संपत्ति विवाद में पत्नी ने ही सुपारी देकर कराई थी पति की हत्या
wife plotted husband's murder over property dispute in balrampur
wife plotted husband's murder
wife plotted husband’s murder over property dispute in balrampur

बलरामपुर। एक बार फिर पति-पत्नी के रिश्तों को कलंकित करने वाली घटना सामने आई है। यह खुलासा पुलिस की तफ्सीश मे उस समय हुआ जब पत्नी ही पति की हत्या मामले मे लिप्त पाई गई।

पुलिस अधीक्षक राजीव मल्होत्रा ने बताया कि गत 26 जून को नरायनपुर गांव निवासी बसारतुल्ला की हत्या हुई थी जिसका रिपोर्ट कोतवाली देहात पुलिस ने मृतक की पत्नी साजिदा बेगम की तहरीर पर अज्ञात के नाम दर्ज की थी।

मामले की अपराध नियन्त्रण टीम को सौंपा गया था। सर्बिलांस के आधार पर ज्यों ही जांच आगे बढ़ी मामला खुलने लगाते। पुलिस के शक की सुई मृतक की पत्नी के इर्द गिर्द घूम रही थी और उसे सफलता भी मिली।

सर्बिलांस टीम ने मृतक की पत्नी साजिदा, पुत्र करामतुल्ला व एक मध्यस्थ छेदी मिस्त्री को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने बताया कि मृतक बसारतुल्ला का पत्नी से विवाद चल रहा था और वह जमीन बेचने वाला था। जमीन प्राप्त करने के लिए साजिदा ने अपने लड़के करामतुल्ला को भडकाकर हत्या के लिए उकसाया।

करामतुल्ला बिशुनापुर कोतवाली देहात निवासी छेदी मिस्त्री से मिला और छेदी ने बेलभरिया थाना इन्टियाथोक गोण्डा निवासी सूटर मन्नान पुत्र गुलाम वारिस से एक लाख रुपए में हत्या करने की सुपारी दिलवाई तथा बतौर पेशगी 50 हजार एडवांस भी दिलाया।

26 जून को हत्या कर लाश को सड़क के किनारे फेंककर एक्सीडेन्ट साबित करने की नाकाम कोशिश की। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है तथा शूटरों की तलाश जारी है।