Home Headlines मंत्री के बेटे का विवादित पोस्ट, लिखी चप्पल से पीटने की बात

मंत्री के बेटे का विवादित पोस्ट, लिखी चप्पल से पीटने की बात

0
मंत्री के बेटे का विवादित पोस्ट, लिखी चप्पल से पीटने की बात
will beat up the person who asks 'when will achhe din' come : MP minister's son
will beat up the person who asks 'when will achhe din' come : MP minister's son
will beat up the person who asks ‘when will achhe din’ come : MP minister’s son

भोपाल। हमेशा से ही विवादित बयानबाजी के मशहूर रहने वाले राजनेताओं के बाद अब उनके बेटे भी इसी नक्शे कदम पर चलते नजर आ रहे हैं।

मध्यप्रदेश के वन मंत्री डॉ. गौरीशंकर के बेटे का एक विवादित फेसबुक पोस्ट इन दिनों चर्चा में हैं। जिसमें नेता पुत्र ने अच्छे दिन के बारे में पूछने वाले को चप्पल से मारने की बात कही हैं।

अब किसी ने पूछा कि अच्छे दिन कब आएंगे तो चप्पल गीली करके चिपकाऊंगा। यह हम नहीं बोल रहे बल्कि यह फेसबुक पोस्ट किया हैं मुदित शेजवार ने। मुदित मप्र के वनमंत्री गौरी शंकर शेजवार के बेटे हैं।

जैसे ही सोशल मीडिया पर मुदित शेजवार की पोस्ट वायरल हुई इस पर विवाद खड़ा हो गया। पोस्ट पर फेसबुक यूजर के तीखे कमेंट तक दे डाले जिसके बाद मुदित को सफाई देनी पड़ी और मुदित ने फेसबुक पर लिखा, कृपया इसे मुहावरे के रूप में ही लें, पसंद आए तो लाइक करें अन्यथा फेसबुक ने डिसलाइक का विकल्प भी दिया हैं।

मुदित का कहना हैं कि उनका यह पोस्ट आम आदमी पार्टी के नेताओं के लिए हैं। प्रधानमंत्री ने जिस तरह से कालाधन वापस लाने के लिए 500 और 1000 रुपए के नोट बंद किए है, ये सराहनीय निर्णय हैं। यदि कोई प्रधानमंत्री पर उंगली उठाए तो इसको लेकर मैंने फेसबुक पर इस तरह का पोस्ट डाली हैं।

वहीं, मंत्री डॉ. गौरीशंकर शेजवार ने अपने बेटे की पोस्ट को गलत बताया हैं। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे ने कौन से परिपेक्ष्य में अपनी बात कही है, यह उनकी जानकारी में नहीं हैं, लेकिन यदि वह राजनीति में होता तो ऐसा नहीं बोलता।