Home Headlines शिवपाल यादव ने योगी को बताया दृढ़ इच्छाशक्ति वाला व्यक्ति

शिवपाल यादव ने योगी को बताया दृढ़ इच्छाशक्ति वाला व्यक्ति

0
शिवपाल यादव ने योगी को बताया दृढ़ इच्छाशक्ति वाला व्यक्ति
will form a secular front within three months says Shivpal Yadav
will form a secular front within three months says Shivpal Yadav
will form a secular front within three months says Shivpal Yadav

लखनऊ/इटावा। यूपी में समाजवादी पार्टी वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने बुधवार को एक तरफ जहां उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की वहीं दूसरी ओर अखिलेश यादव पर निशाना भी साधा।

शिवपाल ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की तारीफ करते हुए उन्हें दृढ़ इच्छाशक्ति वाला व्यक्ति बताया। शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव ने तीन महीने में अध्यक्ष पद मुलायम सिंह यादव को सौंपने का अपना वादा पूरा करें अन्यथा वह नई पार्टी बनाने के मकसद से धर्म निरपेक्ष मोर्चे का गठन करेंगे।

शिवपाल ने इटावा पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बातें कही। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने तीन महीने का समय मांगा था और कहा था कि तीन माह बाद पार्टी व पद वापस नेता जी (मुलायम सिंह यादव) को सौंप दूंगा। अखिलेश अपना वादा पूरा करें वरना हम भी नई पार्टी बनाने के लिए सेक्यूलर मोर्चे का गठन करेंगे।

उन्होंने कहा कि अखिलेश अब मुलायम को पद सौंपें और समाजवादी परिवार को जोड़ने का काम करें। समाजवादी होने का जो लोग दावा ठोक रहे हैं, सभी को पता है पार्टी किसने खड़ी की है।

उन्होंने राम गोपाल यादव का नाम लिए बगैर कहा कि पार्टी संविधान रचयिता शकुनि को गीता पढना चाहिए। सबको पता है सपा किसने बनाई। मुलायम ने सपा खड़ी की और लाखों लोगों को फायदा पहुंचाया है। हमारे लिए तो नेता जी ही सब कुछ हैं। जो लोग आज समाजवादी होने का दावा ठोक रहे हैं उन्होंने ही लोकसभा चुनाव में टिकट बांटे और संख्या पांच रह गई।

शिवपाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में टिकट बांटे तो 227 से 47 की संख्या रह गई। अब वह खुद ही आकलन कर लें।

शिवपाल ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की तारीफ करते हुए कहा कि वे दृढ़ इच्छाशक्ति वाले व्यक्ति हैं लेकिन अधिकारी और कुछ सफेदपोश गुंडे मिलकर सरकार के खिलाफ काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह खुद जल्द मुख्यमंत्री से मिलकर ऐसे लोगों पर कार्रवाई कराएंगे।

शिवपाल ने अखिलेश को सलाह दी कि चुनाव पूर्व किया गया अपना वादा पूरा करें और नेता जी को राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद सौंपकर परिवार को एकजुट करें तभी दोबारा सफलता मिलेगी।