Home Entertainment Bollywood क्या सलमान खान ‘रेस-3’ में आएंगे नज़र जानिए

क्या सलमान खान ‘रेस-3’ में आएंगे नज़र जानिए

0
क्या सलमान खान ‘रेस-3’ में आएंगे नज़र जानिए
Will Salman Khan Come In 'Race-3'

Will Salman Khan Come In 'Race-3'

सबगुरु न्यूज़: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों पर खास ध्यान दे रहे हैं। ट्यूबलाइट के बाद सलमान काफी सतर्क हो गए हैं और अपनी फिल्मों पर काफी मेहनत भी कर रहे हैं।

सलमान-अक्षय के बॉडी ट्रेनर की मौत पर कोई नहीं पंहुचा

ट्यूबलाइट की असफलता के बाद सलमान हर कदम फूंक फूंक कर रख रहें है । ताकि वो फिल्मों को चुनने में कोई गलती ना करें । वैसे तो सलमान के चार्म में कोई कमी नहीं है । और दंबग के पास अच्छे ऑफर्स की भी झडी लगी हुई है ।

sonu nigam नहीं अब लोग सुनते भी sonu song है और गाते भी sonu song

इस वक्त सलमान के पास टाइगर जिंदा है , भारत , डांसिग डैडी और अब खबर और रही है कि सलमान खान ‘रेस’ फ्रैंचाइजी की तीसरी सीरीज ‘रेस-3’ का हिस्सा बन सकते हैं। प्रोड्यूसर रमेश तोरानी पिछले 4 सालों से सलमान को ‘रेस’ फ्रैंचाइजी में काम करने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन सलमान इस फिल्म के लिए राजी नहीं थे और अब लग रहा है कि शायद रमेश तौरानी की ये कोशिश कामयाब होती दिख रही है।

जब मल्लिका शेरावत का हुआ MMS वायरल

सूत्रों की माने तो सलमान ने इस प्रोजेक्ट के लिए हां कर दिया है। हालांकि सलमान ने इस फिल्म को करने के लिए एक शर्त रखी है। कहा जा रहा रहा है कि सलमान की ये शर्त मान ली गई है। दरअसल सलमान ने ये शर्त ये शर्त रखी थी कि फिल्म को रेमो डिसूजा ही डायरेक्ट करेंगे, जो सलमान के साथ ‘डांसिंग डैड’ नाम की एक फिल्म बना रहे हैं। अब रेमो ने भी डांसिग डैड को होल्ड करके ‘रेस-3’ पर काम करना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि जल्द ही सलमान टाइगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ भी हैं|

VIDEO: लड़की को शराब के लालच ने मरवाया

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE