Home Breaking मां से गैंगरेप, दरिंदों ने 15 साल की बेटी को करा प्रेगनेंट

मां से गैंगरेप, दरिंदों ने 15 साल की बेटी को करा प्रेगनेंट

0
मां से गैंगरेप, दरिंदों ने 15 साल की बेटी को करा प्रेगनेंट
woman abduced, gangraped by Seven in noida
woman abduced, gangraped by Seven in noida
woman abduced, gangraped by Seven in noida

नोएडा। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के भूड़ा गांव में किराये पर रहने वाली एक महिला ने सात लोगों के ऊपर सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

वहीं सेक्टर-20 थाने में एक महिला ने शिकायत की है कि उसके पति की मौत के बाद उसके जेठ, देवर ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया तथा जेठ के बेटे ने उसकी 15 वर्षीय बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार किया।

सहायक पुलिस अधीक्षक डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि भूड़ा गांव में किराये पर रहने वाली महिला ने थाना सेक्टर-39 में रिपेार्ट दर्ज कराई है कि मोहम्मद इस्तियाक, साहित्य उर्फ लगड़े, आदित्य ठाकुर, पिंटू, विनोद, लालू, ललित, नारायण ठाकुर आदि ने उसके साथ मारपीट करके उसे बंधक बनाकर सामूहिक बलात्कार किया।

महिला का आरोप है कि इन लोगों ने उससे सोने की चेन व अगूंठी भी लूट ली। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि सेक्टर-18 स्थित रेडिशन होटल में काम करने वाली महिला ने थाना सेक्टर-20 पुलिस से शिकायत की है कि उसके पति की मौत के बाद उसके जेठ व देवर ने गाजियाबाद स्थित उसके गांव में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

वहां से वह अपनी बेटी के साथ भागकर नोएडा के नयाबांस गांव में रहने लगी। महिला का आरोप है कि यहां पर भी उसके जेठ व उसका बेटा अंकित आ गया।

इन लोगों ने महिला के साथ मारपीट करके बलात्कार किया तथा जेठ के बेटे अंकित ने उसकी 15 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार किया। महिला का आरोप है कि इस घटना के चलते उसकी बेटी गर्भवती हो गई।

यह भी पढें

सेक्स क्राइम की और न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
देह व्यापार संबंधी न्यूज के लिए यहां क्लीक करें