Home Northeast India Assam कामरूप में अपहरण के बाद युवती से गैंगरेप

कामरूप में अपहरण के बाद युवती से गैंगरेप

0
कामरूप में अपहरण के बाद युवती से गैंगरेप
woman abducted and raped by two person in Kamrup district
woman abducted and raped by two person in Kamrup district
woman abducted and raped by two person in Kamrup district

कामरूप। असम के कामरूप (ग्रामीण) जिले के हाजो थानाक्षेत्र के चराबारी इलाके में एक युवती के साथ दो युवकों द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना को लेकर इलाके में सनसनी व्याप्त है।

इस संबंध में हाजो थाने में एक मामला दर्ज कराया गया है। हाजो पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी आमीर अली और तयब अली जिले के रंगिया से एक युवती का अपहरण कर चराबारी में लाए थे। उसके साथ दोनों ने दुष्कर्म किया।

युवती किसी तरह से उनके चंगुल से छूट कर भागी और उसने अपने साथ हुई घटना से स्थानीय लोगों को अवगत कराया। इसके बाद दोनों आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया गया। घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार बताए गए हैं।

बच्ची के साथ दुराचार के आरोपी का घर तोड़ा

निचले असम के धुबड़ी जिले के बगुलामारी इलाके में शनिवार की सुबह चार वर्षीय बच्ची के साथ दुराचार के मामले को लेकर इलाके में माहौल गरम हो गया। नाराज लोगों ने आरोपी के घर को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। इस संबंध में स्थानीय थाने में एक मामला दर्ज कराया गया है।

देर शाम को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना के अनुसार अनोवारा हुसैन (50) नामक एक व्यक्ति आज सुबह 10 बजे के आसपास चार वर्षीय बच्ची के साथ दुराचार करने की कोशिश की।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने उसके घर को घेर लिया। हालांकि आरोपी मौके फरार हो गया। नाराज लोगों ने हुसैन के घर को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना को लेकर इलाके में भारी रोष व्याप्त है।

क्राइम की और न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें