Home Rajasthan Jaipur वाइफ नहीं बनीं मां तो पति रातभर बाबा के पास छोड़ गया

वाइफ नहीं बनीं मां तो पति रातभर बाबा के पास छोड़ गया

0
वाइफ नहीं बनीं मां तो पति रातभर बाबा के पास छोड़ गया
Woman alleges rape by 'guru' in jaipur after her husband left
Woman alleges rape by 'guru' in jaipur after her husband left
Woman alleges rape by ‘guru’ in jaipur after her husband left

जयपुर। राजधानी जयपुर से एक बेहद चौंकाने वाली खबर आई है। बरसों से बच्चा नहीं होने पर एक पति अपनी पत्नी को एक रात के लिए ढोंगी बाबा के हवाले कर दिया। बाबा ने अनुष्ठान की आड़ में रातभर उसके साथ बलात्कार किया।

मामला प्रतापनगर थाना इलाके का है। पीड़ित ने थाने में बाबा सहित अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दी है। जहां पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी मोहम्मद इस्लाम के अनुसार आरोपी साधू नारायणदास हल्दीघाटी मार्ग स्थित एक मंदिर में कुटिया बनाकर रह रहा है। पीड़िता का पति इस बाबा के पास आता-जाता रहता था।

कई साल बीत जाने के बाद भी उसके कोई बच्चा पैदा नहीं हुआ। इस पर गत मंगलवार की रात वह अपनी पत्नी को लेकर बाबा के पास पहुंचा। उसने पत्नी को बाबा के छोड़ा और कुछ देर में वापस आने की कहकर चला गया। पीछे से बाबा ने अनुष्ठान के बहाने रातभर उसके साथ रेप किया लेकिन उसका पति नहीं लौटा।

बुधवार सुबह पति उसे लेने बाबा की कुटिया में पहुंचा। हैरत की बात यह है कि जब पत्नी ने उसे अपने साथ हुए रेप की बात बताई तो पति बिल्कुल नहीं चौंका। माजरा समझ में आते ही पीड़िता सीधी प्रतापनगर थाने पहुंची। पुलिस ने बाबा के खिलाफ दुष्कर्म और पति के खिलाफ धारा 120बी में मामला दर्ज किया है।