Home Breaking पति के सामने 8 लोगों ने किया पत्नी से गैंगरेप

पति के सामने 8 लोगों ने किया पत्नी से गैंगरेप

0
पति के सामने 8 लोगों ने किया पत्नी से गैंगरेप
woman gangraped by 8 robbers in front of husband in jalaun
woman gangraped by 8 robbers in front of husband in jalaun
woman gangraped by 8 robbers in front of husband in jalaun

जालौन। यूपी के जनपद जालौन के कोतवाली क्षेत्र में पति के सामने ही उसकी पत्नी के साथ आठ लोगों ने गैंगरेप किया और घर में लूटपाट कर भाग निकले। पीड़िता ने घटना की शिकायत पुलिस से की है।

सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

गोहन थाना क्षेत्र के रहने वाला दंपती कोतवाली में अपनी शिकायत लेकर पहुंचा। दंपती ने बताया कि वह जयपुर में ठेला लगाता है। पति-पत्नी गांव आने के लिए औरैया आए और वहां से गोहन जाने के लिए एक डीसीएम में सवार हो गए। पीड़ित महिला ने बताया कि डीसीएम में पहले से मौजूद आठ लोगों ने उसके साथ पति के सामने ही सामूहिक दुष्कर्म किया।

उत्तर प्रदेश में दिल्ली की युवती से गैंगरेप

बताया जा रहा है कि गोहन थाना क्षेत्र के ग्राम सिरावली की रहने वाली महिला अपने पति के साथ रिश्ते दारी में औरैया गई थी। वह जालौन-औरैया मार्ग पर पति के साथ घर जाने के लिए बस के इंताजर में खड़ी थी। इस दौरान एक पिकअप कार वहां से गुजरी और पति-पत्नी को जालौन जाने की बात कहकर उसमें बैठा लिया।

मां से गैंगरेप, दरिंदों ने 15 साल की बेटी को करा प्रेगनेंट

पीड़िता के पति के मुताबिक पिकअप जालौन के साहब मोड़ के पास पहुंची तो पिकअप चालक गाड़ी को एक पुलिया की तरफ ले गया। सुनसान इलाका देख उसके पति को बंधक बनाकर 8 बदमाशों ने महिला और उसके पति से लूट की वारदात को अंजाम दिया साथ ही सभी दरिंदों ने बारी-बारी से महिला के साथ गैंगरेप की भी किया। घटना को अंजाम देने के बाद दरिंदे मौके से फरार हो गए।

अलवर में नाबालिग लडकी के साथ गैंगरेप, वीडियो वायरल

पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। हालांकि अपर पुलिस अधीक्षक ने सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि नहीं की। उन्होंने कहा कि सिर्फ लूटपाट की गई है।