Home Breaking दिल्ली में दरिंदगी : विवाहिता को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप

दिल्ली में दरिंदगी : विवाहिता को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप

0
दिल्ली में दरिंदगी : विवाहिता को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप
woman gangraped in moving car in delhi
woman gangraped in moving car in delhi
woman gangraped in moving car in delhi

नई दिल्ली। उत्तर दिल्ली के तिमारपुर इलाके में कार सवार युवकों ने महिला को अगवा कर पहले गैंगरेप किया फिर उसे अर्धनग्न हालत में गेहूं के खेत में फेंक कर फरार हो गए।

जब पीड़िता को होश आया तो उसने पुलिस को सूचना दी। फिलहाल अलीपुर पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला तिमारपुर थाने भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता पति और तीन बच्चों के साथ बख्तावरपुर में रहती है। पीड़िता ने करीब छह साल पहले प्रेम विवाह किया था और इसके बाद से बुराडी इलाके में रह रही है।

रविवार को दिन में एक बजे महिला जगतपुर स्थित अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए अकेले जा रही थी। वह संगम विहार पहुंची और जगतपुर जाने के लिए ई रिक्शा को रोका।

यह भी पढें : सेक्स क्राइम की और न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

किराया अधिक होने के कारण वह यमुना बायोडाइवर्सिटी पार्क की तरफ से पैदल ही जगतपुर के लिए चल दी। इसी दौरान महिला के गांव के ही चार युवक मिले जो कार से घूम रहे थे। इसमें से नदीम, नसीम और अरुण ने उसे लिफ्ट देने की पेशकश की।

इन्होंने लिफ्ट देने के बहाने पहले महिला को कार में बिठाया। फिर चलती कार में चालक सहित चारों युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

करीब दो घंटे तक कार उत्तर दिल्ली, रोहिणी और बाहरी दिल्ली के इलाकों में घूमती रही। इसके बाद आरोपियों ने महिला को हिरंकी गांव के पास खेतों में फेंक दिया। जब महिला को होश आया तो उसने राहगीर की सहायता से अलीपुर पुलिस को घटना की सूचना दी।

पुलिस ने महिला को पहले सत्यवादी हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डाक्टरों ने उसे बीएसए अस्पताल भेज दिया।

चूंकि घटना की शुरुआत तिमारपुर इलाके में हुई थी इसलिए अलीपुर पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को संबंधित थाने में भेज दिया है। तिमारपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।