Home Chhattisgarh महासमुंद में महिला का अपहरण कर गैंग रेप, वीडियो बनाया

महासमुंद में महिला का अपहरण कर गैंग रेप, वीडियो बनाया

0
महासमुंद में महिला का अपहरण कर गैंग रेप, वीडियो बनाया
woman kidnapped and gangraped by three, made video in Mahasamund
woman kidnapped and gangraped by three, made video in Mahasamund
woman kidnapped and gangraped by three, made video in Mahasamund

महासमुंद। 36 वर्षीया महिला को तीन युवकों ने कार में जबर्दस्ती बिठाते हुए सुनसान जगह पर ले जाकर महिला के साथ गैंग रेप किया।

उक्त घटना बसना क्षेत्र की है, जहां तीनों युवकों ने ग्राम झगरेनडीह व गोडमर्रा के मध्य मार्ग पर घटना को अंजाम दिया है। वहीं आरोपियों ने महिला की वीडियों भी बनाई है और महिला को घटना की जानकारी देने पर इस वीडियो को वायरल करने की धमकी दी।

डरी सहमी महिला ने उक्त घटना की शिकायत 14 अक्टूबर की दोपहर बसना थाने में दर्ज कराई। जहां पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 376घ, 506 बी के तहत अपराध दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है वहीं एक आरोपी की तलाश जारी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पिरदा थाना बसना हाल मुकाम ग्राम बया राजादेवरी जिला बलौदाबाजार निवासी 36 वर्षीया महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 11 अक्टूबर की रात्रि वह लघुशंका के लिए घर के बाहर निकली हुई थी।

इसी दौरान ग्राम पिरदा निवासी फरिद अली खान एवं ब्राम्हणपुरी निवासी देवेन्द्र चौधरी एवं एक अन्य युवक जबर्दस्ती कार में बिठाकर उसे ग्राम झगरेनडीह व गोडमर्रा के मध्य मार्ग पर ले गए और तीनों युवकों ने बारी-बारी से गैंग रेप करते हुए उसका वीडियो भी बना लिया। तीनों युवकों ने महिला को धमकी देते हुए बनाए वीडियो को वाट्सअप में वायरल करने की धमकी दी।

यह भी पढें
गैंगरेप संबंधी न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें

https://www.sabguru.com/woman-raped-by-youth-on-pretext-of-job-in-raipur/

https://www.sabguru.com/woman-raped-home-youth-jabalpur/

https://www.sabguru.com/assam-class-5th-girl-raped-school-teacher-dhubri/