Home Headlines घर में घुसकर बदमाशों ने महिला से किया गैंगरेप

घर में घुसकर बदमाशों ने महिला से किया गैंगरेप

0
घर में घुसकर बदमाशों ने महिला से किया गैंगरेप
women gangraped by Gangsters in indore
women gangraped by Gangsters in indore
women gangraped by Gangsters in indore

इंदौर। शुक्रवार को रात के समय महिला के घर में घुसकर बदमाशों ने डराया धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने शनिवार को सुबह प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामला बेटमा थाना क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार मारूति नगर निवासी (45) महिला की शिकायत पर क्षेत्र में रहने वाले प्रवीण, पंकज व इंडोरामा में रहने वाले जीतेंद्र पिता संवलसिंह के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस को दर्ज कराई रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि उसका पति फैक्टरी में शुक्रवार को रात की पाली में काम पर गया था। इस दौरान वह घर पर अकेली थी। रात में काम खत्म कर सोने जा ही रही थी कि किसी ने दरवाजे पर दस्तक दी।

दरवाजा खोलने पर प्रवीण, पंकज व जीतेंद्र घर में घुस आए। बदमाशों ने महिला को जान से मारने की धमकी देकर बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। जाते जाते बदमाशों ने धोंस दी थी कि कहीं कोई शिकायत की गई तो वे उसकी हत्या कर देंगे।

पति के आने के बाद पीडि़ता ने तीनों बदमाशों की करतूत बताई तो वह उसे लेकर थाने पहुंचा और प्रकरण दर्ज कराया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर रात में उनकी तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढें
क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें