Home Latest news पुरुषों को सबसे ज्यादा आकर्षित करती हैं ऐसी महिलाएं

पुरुषों को सबसे ज्यादा आकर्षित करती हैं ऐसी महिलाएं

0
पुरुषों को सबसे ज्यादा आकर्षित करती हैं ऐसी महिलाएं

सबगुरु न्यूज़: दुनिया में हर कोई अट्रैक्टिव लगना चाहता है। इसके लिए लोग जतन भी करते हैं। चेहरे से लेकर पूरी बॉडी को निखारने का प्रयास करते हैं। यह अट्रैक्टिवनेस कई बातों पर निर्भर करती है। सिर्फ रंग या अच्छे नाक-नक्श से ही आकर्षण पैदा नहीं होता। वास्तव में, अट्रैक्टिवनेस में सबसे बड़ी भूमिका होती है बॉडी शेप की।

VIDEO: अगर आपके ये अंग बड़े है तो आप बहुत ही भाग्यशाली है

सारी दुनिया में महिलाओं का एक खास बॉडी शेप पुरुषों को सबसे ज्यादा आकर्षित करता है। चाहे अमेरिका हो या ईरान या फिर चीन, पुरुषों की पसंद नहीं बदलती। यानी इस पसंद के मामले में दुनियाभर के पुरुष एक हैं।

VIDEO: देखे कैसे चलेगी ये चोकोर टायर वाली कार !

पुरुषों को स्किनी महिलाएं पसंद आती हैं। यानी दुबली-पतली या कहें कि छरहरी। शायद यही वजह है कि मॉडलिंग, फिल्म आदि माध्यमों में साइज जीरो को प्राथमिकता दी जाती है और बहुत सारी महिलाएं भूखी रहकर भी वजन कम करने का प्रयास करती हैं। पुरुषों को सबसे ज्यादा छरहरा बॉडी शेप पसंद आता है, यह सिर्फ धारणा या ख्याल बस नहीं है। इसे बाकायदा 10 देशाें में स्टडी के जरिए पता किया गया है।

VIDEO: ऐसा देश जहाँ शादी के लिए तरस रही है लड़किया !

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE