Home Headlines बीकानेर: सडक हादसे में एसीईओ की मौत

बीकानेर: सडक हादसे में एसीईओ की मौत

0
बीकानेर: सडक हादसे में एसीईओ की मौत

accident copy
बीकानेर। गंगानगर के सूरतगढ में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के किसान मृदा कार्ड योजना शुभारम्भ कार्यक्रम की तैयारियों में लगी बीकानेर की आरएएस अधिकारी की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। उनकी बोलेरो की जामसर के पास नेशनल हाइवे संख्या-15 पर तेल के टैंकर से टक्कर हो गई। इस हादसे में महिला अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सूरतगढ़ में 19 फरवरी को किसान मृदा कार्ड योजना का शुभारम्भ करेंगे। इसी दिन किसान सम्मेलन भी होगा। इस कार्यक्रम की तैयारी के लिए पूरे बीकानेर सम्भाग के अधिकारियों की टीम लगी हुई है। इसी सिलसिले में बुधवार सवेरे जिला परिषद में नियुक्त अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी अर्चना सिरोही का भी सूरतगढ़ आना-जाना लगा हुआ था।

मंगलवार देर रात एक बजे ही अर्चना सूरतगढ़ से बीकानेर आई थी और बुधवार सवेरे इसी कार्यक्रम की तैयारी को लेकरजल्दी सूरतगढ़ के लिए रवाना हो गई। जामसर के पास धुंध के कारण एक तेल टैंकर उनकी बोलेरो जीप से टकरा गया। हादसे में अर्चना सिरोही की मौके पर ही मौत हो गई। उनका गनमैन नरेश यादव और ड्राइवर मदनमोहन गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्हें इलाज के लिए पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अर्चना सिरोही की दुर्घटना में मौत हो जाने की खबर सुनते ही प्रशासनिक अधिकारियों में सनसनी फैल गई। जिला कलक्टर आरती डोगरा, सांसद अर्जुन राम मेघवाल और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी समेत अनेक नेता मोर्चरी के आगे पहुंचे। पीबीएम अस्पताल पहुंचे जामसर थाने के एएसआई लियाकत अली ने बताया कि दोनों घायलों नरेश यादव व मदन मोहन की स्थिति नाजुक है।

मिनी बस पलटने से दो मरे
दौसा। प्रधानमंत्री की गंगानगर में प्रस्तावित रैली में भाग लेने जा रही एक मिली बस के पलटने से दो जनों की मौत हो गई। जबकि तीन दर्जन लोग घायल हो गये। यह दुर्घटना बुधवार सुबह लालसोट इलाक में हुई। घायलों में भी 4 जनों की हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर किया गया है। बताया जा रहा है कि यह मिनी बस गंगानगर में आयोजित होने वाली प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होने जा रहे लोगों से भरी थी और सुबह मंडावरी गांव पास पलट गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here