Home Headlines महिला हॉकी : ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4-1 से हराया

महिला हॉकी : ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4-1 से हराया

0
महिला हॉकी : ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4-1 से हराया
Women's hockey: Australia hand india 4-1 drubbing to level series
Women's hockey: Australia hand india 4-1 drubbing to level series
Women’s hockey: Australia hand india 4-1 drubbing to level series

मेलबर्न/नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में शुक्रवार को भारतीय महिला हॉकी टीम को 4-1 से हरा दिया। नेटबॉल हॉकी सेंटर में हुए इस मैच में भारत की तरफ से रानी रामपाल ने एकमात्र गोल किया।

टूर्नामेंट के पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 1-0 से शिकस्त दी थी। इस तरह सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है। मैच के 8वें मिनट में ही ऑस्ट्रेलिया की कैथरिन स्लेटरी ने गोल कर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने भारतीय टीम पर लगातार आक्रमण जारी रखा।

दूसरे क्वार्टर के शुरुआत में ही लौरा बारडेन ने गोलकर ऑस्ट्रेलियाई टीम की बढ़त 2-0 कर दी। इसके अगले मिनट में ही रानी रामपॉल ने टूर्नामेंट का अपना दूसरा गोल करते हुए भारत का खाता खोला। दूसरे क्वार्टर के अंत में ऐशलिया फे ने पेनाल्टी कार्नर को गोल में बदलकर अपना पहला व टीम के लिए तीसरा गोल किया।

दूसरे क्वार्टर के खत्म होने पर स्कोर 3-1 रहा। चौथे क्वार्टर के छठें और मैच के 51वें मिनट में एडविना बोन ने गोलकर ऑस्ट्रेलिया की बढ़त 4-1 कर दी और इसी स्कोर पर मैच समाप्त हुआ। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आखिरी मैच 27 नवम्बर को होगा।