Home Entertainment Bollywood Priyanka Chopra यानि PC की अदाओं की एक झलक बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर और फिर बाइक की सवारी

Priyanka Chopra यानि PC की अदाओं की एक झलक बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर और फिर बाइक की सवारी

0
Priyanka Chopra यानि PC की अदाओं की एक झलक बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर और फिर बाइक की सवारी
Priyanka chopra, done with baywatch, may sign 2 more Hollywood films

बाइक की शौकीन बन गई प्रियंका चोपड़ा

priyanka chopra has a passion of bike riding

मुंबई। बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बाइक की शौकीन हो गई हैं। प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म डॉन में बाइक चलाई थी। बाइक सीन शूट करने के बाद से प्रियंका चोपड़ा को बाइक्स काफी अच्छी लगने लगी हैं।

कौनसी एक्ट्रेस है जिसने अपने छोटे लुक्स से सबका दिल जीता

बाइक के लिए उनका पैशन इतना बढ़ गया था कि उन्होंने पिंक कलर की हार्ले डेविडसन खरीदी थी। चर्चा है कि वह अपनी बाइक का कलर चेंज करवा रही हैं। प्रियंका अब गन मैटल कलर करवा रही हैं ताकि बाइक को नया लुक मिल सके।

सोनम कपूर का फैंस से ट्रॉल न करने का आग्रह

बिजी शेडयूल के कारण प्रियंका ज्यादा बाइक नहीं चला पाती। पिछले दिनों जब वे न्यू ईयर सेलिब्रेट करने गोवा गई तो अपनी बाइक भी साथ ले गई ताकि ज्यादा से ज्यादा राइडिंग का लुत्फ उठा सकें।

रैपर केन्य वेस्ट ने सोशल ​मीडिया को कहा बाय बाय

बाइक पैशन के बारे में प्रियंका का कहना है कि अब मुझे बाइक चलाना बहुत अच्छा लगता है लेकिन काम में बिजी होने से अपना यह शौक कम ही पूरा कर पाती हूं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE