Home Entertainment Bollywood पुल्कित सम्राट से अलग हुई यामी गौतम

पुल्कित सम्राट से अलग हुई यामी गौतम

0
पुल्कित सम्राट से अलग हुई यामी गौतम
Yami Gautam breaks up with Pulkit Samrat
Yami Gautam breaks up with Pulkit Samrat
Yami Gautam breaks up with Pulkit Samrat

मुंबई। रितिक रोशन के साथ रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म काबिल को लेकर यामी इन दिनों बिजी हैं। इतनी बिजी कि अब उनको पुल्कित सम्राट का नाम भी याद नहीं।

पुल्कित के साथ यामी गौतम ने जब टी-सीरिज की फिल्म सनम रे में काम किया था, तो दोनों के अफेयर की खबरों ने इतना जोर पकड़ा था कि पुल्कित की पत्नी (जो सलमान खान की धर्मबहन कही जाती हैं) ने अपने पति से अलग होने की बात कहते हुए यामी को इसके लिए दोषी माना था।

पुल्कित सम्राट भी यामी में इतने रम गए थे कि उनको यामी के अलावा कुछ नहीं सूझता था। वे यामी के साथ और फिल्में करना चाहते थे। सनम रे के बाद उन्होंने जुनूनियत में काम किया, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म इतनी बुरी तरह से पिटी कि पुल्कित का मामला डांवाडोल हो गया।

इसी बीच यामी को किसी ने सलाह दी कि पुल्कित का पल्ला छोड़ दें, तो उनके करियर की दशा और दिशा सुधर सकती है। यामी को बात समझ में आ गई।

अजय देवगन, वरुण धवन के साथ फिल्में करने के बाद जब उनको रितिक रोशन की काबिल में काम करने का मौका मिला, तो उन्होने पुल्कित से किनारा करना शुरु कर दिया। अब अगर रितिक की ओर से यामी को कृष- 4 का हिस्सा बनने का ऑफर हो, तो ऐसे में यामी को पुल्कित को याद करने और याद रखने की जरुरत नहीं।