Wednesday , 26 September 2018

योगी ने नववर्ष की बधाई दी

Yogi congratulates New Year
Yogi congratulates New Year

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नववर्ष के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए उनकी सुख-समृद्धि की कामना की है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश की जनता के सहयोग से उत्तर प्रदेश को एक अग्रणी राज्य बनाने के लिए गंभीरता से कार्य कर रही है।

अपने शुभकामना संदेश में मुख्यमंत्री योगी ने रविवार को कहा, “प्रदेश को समृद्धि एवं विकास के रास्ते पर ले जाने के प्रयासों को नए वर्ष में और गति मिलेगी। राज्य की प्रगति के लिए अनेक महत्वपूर्ण परियोजनाएं एवं जनकल्याणकारी कार्यक्रम संचालित किए जा रहे हैं, जिनसे प्रदेश की जनता के जीवनस्तर में सुधार आएगा और लोगों को रोजगार के नए अवसर भी प्राप्त होंगे।”

योगी ने कहा कि राज्य सरकार किसानों को ज्यादा से ज्यादा लाभ दिलाने और ग्रामीण इलाकों की आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए प्रतिबद्ध है। नववर्ष में विभिन्न क्षेत्रों में नई योजनाओं और कार्यक्रमों के संचालन के साथ ही जनसमस्याओं के निस्तारण की व्यवस्था को और प्रभावी बनाया जाएगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

VIDEO आखिर कौन सा रोग हुआ था वाजपेयी को ? || आपको भी हो सकता है ?