Home Latest news आप अकेले भी जा सकते हैं इस रोमांटिक पैलेस पर

आप अकेले भी जा सकते हैं इस रोमांटिक पैलेस पर

0
आप अकेले भी जा सकते हैं इस रोमांटिक पैलेस पर
You can also go alone on this romantic place

आप अकेले भी जा सकते हैं इस रोमांटिक प्लेस पर

आप हमेशा सोचते होंगे कि शादी के बाद रोमाटिंग जगह घूमने जाएं, हिल स्टेशन तो ऐसे में सबसे पसंदीदा होती है। जबकि होना यह चाहिए कि लाइफ के हर पल का आनंद लो।

समर वैकेशन में इन 5 जगहों की सैर का लुत्फ लें

चाहे अपने फ्रेंड्स के साथ हो या परिवार के साथ एन्जॉय करने का मौका न गंवाएं। लो अब देर किस बात की है हम आप को ऐसी जगह बताते हैं जहां आप अकेले भी भरपूर आनंद के साथ मस्ती कर सकते हो-

अगर आपको ट्रेन का सफ़र और अच्छा बनाना हैं तो इसे…

नैचुरल रॉक पूल: नैचुरल रॉक पूल नाम से खुबसूरत बर्फीला पूल या फिर तालाब तुर्की के पामुके में हैं। आपको बात दें कि यह इतना खुबसूरत है कि लोगो कि नज़र नहीं हटती है।

You can also go alone on this romantic place

अलास्का की ग्लेशियर खाड़ी: ग्लेशियर खाड़ी का नाम सुनते ही आपके दिमाग में बड़ी बड़ी बरफ कि बनी तस्वीरे आती होंगी। आपको बता दें कि अलास्का की ग्लेशियर खाड़ी दुनियां के पांच सबसे खुबसूरत ग्लेशियर खाड़ियों में से एक मानी जाती हैं। यह जगह अलास्का की ग्लेशियर खाड़ी की खास जगह मेसे एक है।

गोवा पर्यटन ने शुरू की हॉप-ऑन-हॉप ऑफ बस सेवा

You can also go alone on this romantic place

थाउजेंड द्ववीप: अपने सिर्फ कहानियों में एक खुबसूरत घर पानी के भीतर देखा होगा। मगर आपको ऐसा घर अपने पार्टनर के साथ कुछ अच्छे वक़्त बिताने के लिए मिल जाए तो क्या अप यकीन करेंगे। कनाडा के थाउजेंड द्ववीप पर पानी के बीचों-बीच खूबसूरत झोपड़ी आपको अपने पार्टनर के संग बुला रही है।

देखिये सलमान का गुस्सा दो खानो में फिर हुआ झगड़ा बर्थडे पार्टी में

You can also go alone on this romantic place

इनफिनिटी पूल: अगर आप कभी सिंगापुर जाते है तो आप जरूर एक बार अपने दोस्तों या फिर पार्टनर के साथ सिंगापुर के इनफिनिटी पूल जाएं। आपको बता दें कि इसे देखकर आप कह उठेंगे, शानदार।

इस बच्चें ने बदली अमिताभ बच्चन की क़िस्मत जाने कैसे …

फ्रेंच पॉलीनेसिया: फ्रेंच पॉलीनेसिया के अंदर एक बेहद खूबसूरत छोटा सा द्वीप बोरा बोरा में समंदर वाला रेस्टोरेंट है। यहाँ लोग समंदर के पानी के में बैठ अपने खयने का आनंद उठाते है। ये एक ज़िंदगी का ऐसा पल है जो आपको अपनी ज़िंदगी में हमेशा याद रहेगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE पर