प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शिकायत, पार्टी सांसद ही बेपरवाह

You Never Respond To My Good Morning Messages, PM Modi Remarks At BJP Meet
You Never Respond To My Good Morning Messages, PM Modi Remarks At BJP Meet

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शिकायत है कि पार्टी के ज्यादातर सांसद ‘नरेंद्र मोदी ऐप’ नहीं देखते और न ही उसका इस्तेमाल करते हैं।

मोदी की अध्यक्षता में गुरुवार को हुई संसदीय दल की बैठक में उन्होंने सांसदों से अपनी नाराजगी भी जाहिर की। उन्होंने शिकायती लहजे में कहा कि मैं कई बार सुबह में सांसदों को गुड मॉर्निंग मेसेज के साथ एक संदेश भेजता हूं, लेकिन ज्यादातर सांसद तो उसे देखते तक नहीं हैं।

गौरतलब है कि संसदीय दल की बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के सभी सांसद मौजूद थे। इस दौरान पीएम ने सदन में सांसदों की गैरमौजूदगी को लेकर भी सवाल उठाया। मोदी ने कहा कि ये 3 लाइन का विप क्या है और बार-बार विप देने की जरूरत क्यों पड़ती है। सांसदों से बार-बार क्यों कहा जाए कि आप सदन में उपस्थित रहें, ये तो आपकी ड्यूटी है।

बैठक के बाद अनंत कुमार ने मीडिया को बताया कि प्रधानमंत्री ने मुस्लिम महिला विवाह अधिकार संरक्षण विधेयक, 2017 को पारित कराने में आम सहमति की अपील की।

वहीं, केंद्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने नमो ऐप की नई विशेषताओं के बारे में बताया, जिसमें इसका उपयोग करने वालों को प्रधानमंत्री से सीधा संपर्क करने का मौका मिलता है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री ने सांसदों से कहा कि उन्हें समय-समय पर नरेंद्र मोदी ऐप देखना चाहिए और उसका इस्तेमाल करना चाहिए।