Home Latest news नाभि पर तेल लगाने के इन फायदो के बारे में नहीं जानते होंगे आप

नाभि पर तेल लगाने के इन फायदो के बारे में नहीं जानते होंगे आप

0
नाभि पर तेल लगाने के इन फायदो के बारे में नहीं जानते होंगे आप
You will not know about these benefits of putting oil on the navel
You will not know about these benefits of putting oil on the navel

सबगुरु न्यूज़: आपके लिए बेहद लाभदायक हैं नाभि पर तेल लगाना। जी हां नाभि पर तेल लगाना एक मैजिकल फ़ॉर्मूला है ये आपकी हेल्थ और ब्यूटी दोनों को ही हेल्दी रखता है। इसके लिए आपको रात में सोने से पहले सिर्फ़ ये काम करना है और हफ्ते भर में आप अपनी स्किन और बॉडी पर मैजिकल इफैक्ट को महसूस कर पाएंगे।

अगर आपकी बॉडी पर हल्की-हल्की चोट लगी हुई है, तो रात में सोने से पहले आप नाभि पर सरसों के तेल को गुनगुना करके लगा लें। इससे आपके वो घाव झट से ठीक हो जाएंगे।

VIDEO: यहाँ लड़कियाँ करती है रोज कपडे उतार के डांस देखने आते है लोग

अगर आपके पेट या कमर में दर्द रहता है तो रात में सोने से पहले ज़रूर से नाभि पर तेल लगाएं। इससे आपके ये दर्द जड़ से सही हो जाएंगे।

VIDEO: दुनिया की सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक्स देखें इस वीडियो में

आप होठ फटने की परेशानी से परेशान हैं तो ये फ़ॉर्मूला आपके लिए बेस्ट है। रात को नाभि पर तेल लगाने से आपको इस परेशानी से हमेशा-हमेशा के लिए आराम मिल जाएगा।

VIDEO: सलमान खान ने सुनील शेट्टी के बेटे को किया लॉन्च

नाभि पर तेल लगाने के फ़ायदों में से एक फ़ायदा है आपके बालों की खूबसूरती। जी हां अगर आप बाल झड़ने की या बाल सफ़ेद होने की प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएगी।

VIDEO: इन एक्ट्रेस के साथ की गई थी जबरदस्ती

अगर आप नाभि पर तेल लगाते हैं तो आपकी त्वचा खिली-खिली बनी रहती है और आप धीरे-धीरे जवान दिखने लगेंगे। शरीर की छोटी-छोटी बीमारियां खत्म हो जाती हैं और आप बिल्कुल स्वस्थ रहेंगे।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE