Home Headlines फेसबुक पर छात्रा की अश्लील फोटो डालने की दी धमकी, अरेस्ट

फेसबुक पर छात्रा की अश्लील फोटो डालने की दी धमकी, अरेस्ट

0
फेसबुक पर छात्रा की अश्लील फोटो डालने की दी धमकी, अरेस्ट
youth arrested for threatening and blackmailing ex girlfriend to put obscene photos on Facebook
youth arrested for threatening and blackmailing ex girlfriend to put obscene photos on Facebook

मुरादाबाद।। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की पुलिस ने एक छात्रा को उसकी अश्लील फोटो फेसबुक पर डालने की धमकी देकर उससे फिरौती की मांगने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि अंबेडकरनगर निवासी युवक फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर छात्रा की अश्लील फोटो फेसबुक पर डालने की धमकी देकर उससे फिरौती मांग रहा था। छात्रा ने इस संबंध में मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाने में 17 जून को रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस के मुताबिक मुरादाबाद में रहने वाली एक छात्रा का अंबेडकरनगर के युवक से पिछले डेढ़ वर्षो से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती शुरू हुई थी। बाद में दोनों के बीच फोन पर बातचीत शुरू हो गई।

क्राइम न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें
रेप, गैंगरेप क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
मस्तीभरे वीडियो देखने के लिए यहां क्लीक करें

कुछ समय बाद लड़की को उसके शादीशुदा होने की जानकारी मिली तो लड़की ने युवक से बातचीत बंद कर दी और दोबारा संपर्क न करने की बात कही।

इससे नाराज चल रहे आरोपी अखिलेश वर्मा ने उसकी फेसबुक की फर्जी आईडी बनाकर लड़की को ब्लैकमेल करने लगा। साथ ही फिरौती भी मांगने लगा।

परेशान छात्रा ने सिविल लाइंस थाना पहुंचकर पुलिस को घटना से अवगत कराया और अखिलेश के खिलाफ शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद बुधवार सुबह मुरादाबाद पुलिस ने आरोपी युवक को मुरादाबाद के पीएसी तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही मुरादाबाद पुलिस ने आरोपी युवक के पास से उसका लैपटॉप और मोबाइल भी जब्त कर लिया।

एएसपी रईस अख्तर ने गुरुवार को बताया कि छात्रा और आरोपी युवक दोनों के बीच फेसबुक और फोन पर बातचीत होती रहती थी। लड़की को बाद में पता चला कि वो शादीशुदा है। इसलिए उसने लड़के से संबध तोड़ दिए थे, जिसके बाद नाराज चल रहे आरोपी युवक अखिलेश वर्मा ने फेसबुक के माध्यम से लड़की को ब्लैकमेल करने लगा। साथ ही फिरौती की मांग करने लगा।