Home Latest news मर्द क्यों नर्वस होते हैं शादी के नाम से

मर्द क्यों नर्वस होते हैं शादी के नाम से

0
मर्द क्यों नर्वस होते हैं शादी के नाम से
youth boys are afraid from marriage

youth boys are afraid from marriage

आधुनिक युग में होने वाली शादी एक तरह से समाज में रिश्ता जोड़ने वाली हो गयी हैं। ऐसे में कई युवा अपने पार्टनर के साथ सही से समय नहीं बिता पाते हैं ना उन्हें सही तरीके से जान पाते हैं जिसकी वजह से शादी टूटने के आसार बने रहते हैं। इन सब वजहों से आजकल युवा मर्द शादी के लिए घबराने लगते हैं। जबकि शादी करने के अनेक फायदे होते है आप कहेंगे कैसे तो आइए आपको बताए।

VIDEO: प्रियंका चोपड़ा की हॉट फोटो आई सामने

सबसे पहला फायदा तो यह होता है कि आप अपने पार्टनर के साथ जब मर्जी सेक्स का आनंद उठा सकते हैं। आपको अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज करने की जरूरत नहीं। क्योंकि सेक्स के लिए बहुत इंपॉर्टेंट रोल निभाता है।

VIDEO: देखें दुनिया का सबसे अनौखा जानवर दिल्ली मै

शादी के कुछ समय बाद आपका परिवार बढऩे लगता है तो इसके साथ आपकी जिम्मेदारियां भी बढ़ जाती है परंतु जब आप सभी की जिम्मेदारियों और अपेक्षाओं को पूरा करते है और जब अपनों के चेहरे पर खुशी दिखाई देती है तो आपको ऐसा लगता है आपको सब कुछ मिल गया।

VIDEO: जानते हैं जानवरों का 8 रहस्यमय आइलैंड…

पहले आपको महिला मित्र से मिलने के लिए काफी इंतजार करना पड़ता था लेकिन अब आप जब चाहे अपने पत्नी को अपने पास बुला सकते है। शादी करने के बाद आपको अपनी जिंदगी की अहमियत पता चलती है।

VIDEO: समय यात्रा की 7 सच्ची घटनाएं जानकर होजाएंगे हैरान

शादी से पहले आप अपने लिए जीते थे और शादी के बाद आप खुद से ज्यादा दूसरों के लिए जीना शुरू कर देते हैं। सबसे बड़ा फायदा यह होता है कि आपकी हर चीज का ख्याल रखने के लिए आपका पार्टनर आपके पास हमेशा रहता है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE