Home UP Allahabad आशनाई में किशोर की हत्या, हिरासत में दो संदिग्ध

आशनाई में किशोर की हत्या, हिरासत में दो संदिग्ध

0
आशनाई में किशोर की हत्या, हिरासत में दो संदिग्ध
youth murdered in allahabad
youth murdered in allahabad
youth murdered in allahabad

इलाहाबाद। नगर के दारागंज थानान्तर्गत बक्सीखुर्द मोहल्ले के एक किशोर की आशनाई के चलते निर्मम हत्या कर दी गई और शव को कछार में फेंक दिया गया। शनिवार दोपहर सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

उक्त थाना क्षेत्र के बक्सीखुर्द मोहल्ले के निवासी गोपाल उर्फ कल्लू यादव मजदूरी करके किसी तरह पांच बेटे एवं पत्नी मोना देवी सहित परिवार का भरण-पोषण करता है।

गोपाल का सबसे छोटा बेटा लवकुश उर्फ टिनटी यादव 16 वर्ष 7 मार्च को घर से निकला और उसके वाद से वापस नहीं लौटा। परिवार के लोग पहले उसे खोजा और जब उसका कहीं पता नहीं चला तो दारागंज थाने में गुमशदुगी का मुकदमा दर्ज कराया।

शनिवार को उसका शव दारागंज बारादरी के पास स्थित नन्दा पासी के छोपड़ी के पास पाया गया। यह जानकारी होते ही मृतक के परिजन बदहवास हालत में मौके पर पहुॅंचे। परिजनों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी।

हत्या की सूचना पर दारागंज इंस्पेक्टर सहित आलाधिकारी मौके पर पहुॅंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जाॅंच शुरू कर दिया और फिल्ड युनिट एवं खोजी कुत्ता भी बुलाया गया। जाॅंच के दौरान नन्दा पासी के छोपड़ी से पुलिस को मृतक का एक बेल्ट और खून से सनी हुई हसिया भी मिली है।

पुलिस ने पूछताछ की कड़ी में नन्दा पासी और उसकी बेटी संजू को हिराशत में लेकर थाने चली गई। लवकुश यादव के दोनों हाथ काटे गए और उसके गरदन पर निशान है। कुछ जानवरों ने भी उसके शव को नोंचा है। देखने से यह प्रतीत हो रहा है कि उसकी दो दिन पूर्व हत्या की गई।

वहीं दूसरी तरफ चर्चा है कि लवकुश व संजू से विगत कुछ दिनों से प्रेम सम्बन्ध चल रहा था। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या आशनाई के चलते की गई है।

सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
सौतेले बाप की करतूत से 12 साल की बेटी बनी मां
देह व्यापार की न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें