Home Sports Cricket युवराज की जरूरत किसी एक मैच में नहीं बल्कि लगातार है : धोनी

युवराज की जरूरत किसी एक मैच में नहीं बल्कि लगातार है : धोनी

0
युवराज की जरूरत किसी एक मैच में नहीं बल्कि लगातार है : धोनी
Yuvraj singh innings of 35 from 18 balls was crucial : Mahendra Singh Dhoni
Yuvraj singh innings of 35 from 18 balls was crucial : Mahendra Singh Dhoni
Yuvraj singh innings of 35 from 18 balls was crucial : Mahendra Singh Dhoni

मीरपुर। श्रीलंका के खिलाफ 18 गेंदों पर 35 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर फार्म में वापस आने वाले युवराज सिंह के प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि युवराज की जरूरत किसी एक मैच में नहीं बल्कि टीम इंडिया को लगातार है।

धोनी ने माना कि टीम में सभी खिलाड़ियों के लिए अपना योगदान देना जरूरी है और युवराज ने जिस तरह का प्रदर्शन किया वह निश्चित ही अहम रहा।

उन्होंने कहा कि आखिरी 9 से 10 ट्वंटी 20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में हमारी टीम ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है और मुझे खुशी है कि अब और खिलाड़ी भी अपना योगदान दे रहे हैं, खासतौर पर युवराज।

कप्तान ने कहा कि युवराज की अच्छी फार्म देखकर खुशी हो रही है और उनकी इस मैच में पारी अहम थी। न सिर्फ इस मैच में बल्कि टीम को आगे आने वाले मुकाबलों में भी युवराज की काफी जरूरत है।

युवराज ने काफी लंबे समय बाद अपने चिर परिचित अंदाज में खेलते हुए 18 गेंदों पर 3 चौके और 3 छक्के जड़ते हुए ताबड़तोड़ 35 रन बनाए जो मैच में दूसरी सर्वश्रेष्ठ पारी थी।

टीम की जीत में अहम भूमिका निभाकर बहुत खुश हूं-कोहली

श्रीलंका के खिलाफ अर्धशतक लगाकर एक बार फिर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए संकटमोचक बने विराट कोहली ने कहा है कि वह अपनी फार्म और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाकर बहुत खुश हैं।

नाबाद 56 रन की पारी की बदौलत विराट को श्रीलंका के खिलाफ मिली पांच विकेट की जीत में मैन आफ द मैच चुना गया। इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी वह मैन आफ द मैच रहे थे। विराट ने मैच के बाद कहा कि मुझे खुशी है कि अब मैं सहजता के साथ प्रदर्शन कर पा रहा हूं।

कोहली ने कहा, यह एक बार फिर मुश्किल भरी स्थिति थी और 16 रन पर दो विकेट गिर चुके थे। लेकिन लगातार खुद को चुनौती देना अच्छा है। मैं जानता हूं कि गेंद को बहुत अच्छे से स्ट्राइक कर पा रहा हूं। इसलिए मैं गेंद को अच्छे से हिट कर अन्य बल्लेबाजों से दबाव कम करने का प्रयास कर रहा हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here