भीलवाड़ा में लापता युवक का शव पेड से लटकता मिला, हत्या की आशंका

भीलवाड़ा। राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के कजलोदिया गांव से एक मई को लापता हुए युवक का शव गांव के पास एक पेड़ से लटकता सडी गली अवस्था में पाया गया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। परिजनों ने मौत पर शंका जाहिर करते हुए पुलिस से जांच की मांग की। ऐसे में पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलवाकर साक्ष्य जुटाये वहीं मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया है।

बनेड़ा थाना प्रभारी राजेंद्र ताड़ा ने बताया कि कजलोदिया निवासी 60 वर्षीया नानू देवी पत्नी गिरधारी गुर्जर ने बनेड़ा थाने में 2 मई को रिपोर्ट दी कि उसका बेटा कैलाश गुर्जर 28 एक मई की दोपहर दो बजे बिना बताये बाइक लेकर घर से निकला जो देर शाम तक नहीं लौटा। उससे मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन मोबाइल भी स्विच ऑफ था।

पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की। इसकी जांच एएसआई सुरेश कुमार के पास थी। पुलिस लापता कैलाश की उसके परिजनों के साथ संभावित स्थानों पर तलाश कर रही थी। इस बीच, आज कजलोदिया से करीब दो किलोमीटर दूर बंबूल के पेड़ पर रस्सी के सहारे लटका युवक का शव मिलने की सूचना मिली। पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाये। इसके बाद शव को फंदे से उतरवा कर बनेड़ा अस्पताल भिजवा दिया।

मृतक के परिजनों ने कैलाश की मौत को संदिग्ध बताते हुए मांग की कि जिन लोगों ने कैलाश की मोबाइल पर अंतिम बार बात हुई, उनसे गहन पूछताछ की जाए। पुलिस ने परिजनों को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया। इसके बाद शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस ने शव परिजनों को सौंपते हुए जांच शुरु कर दी।

नीट की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

भीलवाड़ा जिले के बदनौर थाने के आकड़सादा गांव में आज नीट की परीक्षा देने जाने से पहले ही एक छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी के कारण अभी सामने नहीं आए हैं। बदनौर पुलिस ने बताया कि आकड़सादा निवासी खुशबु 18 रविवार को नीट की परीक्षा में बैठना था। इसके लिए खुशबु सुबह नींद से उठी। कुछ देर बाद वह अपने कमरे में चली गई, जहां उसने चुन्नी का फंदा गले में डाला और पंखे के हूक से झूल गई।

उधर, कुछ देर बाद तक खुशबु नजर नहीं आई तो उसके पिता व दादी ने उसे ढूंढा। वह कमरे में फंदे से झुलती मिली। सूचना पर बदनौर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने शव परिजनों को सौंपते हुए जांच शुरु कर दी। पुलिस का कहना है कि खुशबु ने किन कारणों के चलते यह कदम उठाया, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया।

दो बाइकों की भिडन्त में एक युवक की मौत, तीन घायल

भीलवाड़ा जिले के चित्तौडग़ढ राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गये, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमीरगढ़ थाने के हैडकांस्टेबल हेमेंद्रसिंह ने बताया कि चित्तौडग़ढ़ हाइवे पर होटल महारानी के सामने दो बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में वीर सावरकर चौक निवासी सौरभ कांकरिया 21 की मौत हो गई। वहीं माणिक्यनगर निवासी गोपाल गट्टाणी 39 निवासी मध्यप्रदेश के नीमच जिले के जाट निवासी सईद सलाम 24 पएवं अल्बाज हुसैन 24 घायल हो गये, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

200 कार्टुन अंग्रेजी शराब बरामद

भीलवाड़ा जिले के बरसनी ग्राम में एक मकान पर छापा डालकर आबकारी विभाग ने लाखों रुपए की अंग्रेजी शराब बरामद की है। सूत्रों के अनुसार आबकारी विभाग ने आसींद क्षेत्र के बरसनी ग्राम में गजानंद मेवाड़ा के आवास पर छापा मारा जहां जांच पड़ताल में 200 कार्टुन अंग्रेजी शराब के बरामद हुए हैं यह शराब पंजाब से लाई गई बताते हैं।