कांग्रेस प्रत्याशी ब्लेकमेल कांड के आरोपियों के साथ कर रहे प्रचार : देवनानी

अजमेर। राजस्थान के पूर्व शिक्षा मंत्री एवं अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी वासुदेव देवनानी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि महिलाओं की इज्जत से खिलवाड़ करने वाले ब्लेकमेंल कांड के आरोपियों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी न सिर्फ धार्मिक स्थलों का दौरा कर रहे बल्कि प्रचार भी कर रहे हैं।

देवनानी ने अजमेर में अपने आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में शनिवार को यह बात कही। उन्होंने कहा कि इससे साफ जाहिर होता है की महिला सुरक्षा के दावे करने वाली कांग्रेस की कथनी और करनी में दिन-रात का अंतर है।

उन्होंने आरोप लगाया कि अजमेर के बहुचर्चित अश्लील फोटो ब्लैकमेल कांड के आरोपी नफीस चिश्ती के साथ कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र सिंह रलावता ने आज चुनाव प्रचार के दौरान दरगाह जियारत की जिससे कांग्रेस की तुष्टीकरण की नीति जग जाहिर होने के साथ ही यह भी साबित होता है कि कांग्रेस का हाथ आखिरकार किनके साथ है।

देवनानी ने कहा कि कांग्रेस स्वार्थ व तुष्टीकरण की राजनीति करने में माहिर है और कांग्रेस चुनाव के दौरान अपने वोट बैंक को साधने के लिए अपराधिक प्रवृति के लोगों का भी साथ लेने से परहेज नहीं कर रही।

उन्होंने कहा कि उदयपुर में कन्हैया हत्याकांड के बाद अजमेर में भी विवादित नारे लगाए गए थे और सकल हिन्दू समाज द्वारा कन्हैयालाल के हत्या के विरोध में निकाले गए शांतिमार्च में कांग्रेस प्रत्याशी की अनुपस्थिति उनके तुष्टीकरण के भाव को दर्शाती है जबकि अल्पसंख्यक द्वारा निकाली गई रैली में वे सम्मिलित हुए।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा से तुष्टीकरण की नीति पर चलते हुए सनातन पर हमला करती आई है इसका उदाहरण अजमेर में भी देखने को मिला जब हमारे आराध्य झनेश्वर महादेव की यात्रा को कांग्रेस शासन में रोकने का प्रयास किया गया था।

उन्होंने कहा कि इन हरकतों से अब मतदाता भली भांति वाकिफ हो चुके हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस चाहे जितने हथकंडे अपना ले लेकिन इस बार जनता ने राजस्थान में कांग्रेस के कुशासन से परिवर्तन करने का मन बना लिया है और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार जल्द बनने जा रही है।