Home Entertainment Bollywood अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की कामयाबी और मुश्किलें

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की कामयाबी और मुश्किलें

0
अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की कामयाबी और मुश्किलें
bollywood star Mallika Sherawat describes paris attack

सिने जगत में कई अभिनेत्रियां हैं लेकिन उनमें से कई ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने लोगों के दिलों में अपनी बहुत बड़ी जगह बना ली है और कई ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड जगत में हॉट सीन को सच में हॉट सींस बनाया है।

जी हां, आज हम बात कर रहे हैं मल्लिका शेरावत की जिन्होंने अपना करियर कुछ छोटी फिल्मों से शुरू किया था उसके बाद लीड रोल में भी नजर आई। Murder मूवी में उन्होंने इमरान हाशमी के साथ काफी बोल्ड सीन दिए।

यह अपने आप में बॉलीवुड जगत में हॉट सींस की शुरुआत थी। शेरावत पहली ऐसी अभिनेत्री थीं जिन्होंने इतने बोल्ड सीन दिए थे। इसके बाद मल्लिका ने कई मूवीस में काम किया और काफी नाम कमाया। मल्लिका ने हॉलीवुड मूवीस में भी काम किया।

कुछ समय पहले मल्लिका का एक MMS लीक हो गया जिसमें वह किसी व्यक्ति के साथ यौन संबंध बनाते हुए नजर आ रहे हैं। मल्लिका इस वीडियो शूट में पूरी निवस्त्र और यह एक प्रकार की पोर्न मूवी नजर आ रही है।

हालांकि इस वीडियो को लेकर मल्लिका का कहना है कि यह सब बकवास है, यह सब झूठ है। वीडियो में कोई उन्हीं की तरह दिखने वाली कोई दूसरी लड़की है जिसने मुझे बदनाम करने, फंसाने के लिए या नाम खराब करने के लिए ऐसा किया है।

यह वीडियो में कितना सच है और कितना झूठ यह तो मल्लिका ही जानती हैं क्योंकि इसका पूरा खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। मल्लिका शेरावत पर इन सब के चलते काफी मानसिक दबाव पड़ा है। इन दिनों वह किसी नई बॉलीवुड मूवी में नजर नहीं आ रही है लेकिन जल्दी उनकी वापसी होगी यह उनके दर्शकों की उम्मीद है।

SALMAN KHAN FRIEND: इंद्रा कुमार के साथ सबकुछ नार्मल था फिर हार्ट अटैक ?

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE