Home Headlines सिद्धू ने अभी नहीं छोड़ी भाजपा : शहनवाज हुसैन

सिद्धू ने अभी नहीं छोड़ी भाजपा : शहनवाज हुसैन

0
सिद्धू ने अभी नहीं छोड़ी भाजपा : शहनवाज हुसैन
navjot singh sidhu not quit bjp : Shahnawaz Hussain
navjot singh sidhu not quit bjp : Shahnawaz Hussain
navjot singh sidhu not quit bjp : Shahnawaz Hussain

मथुरा। कश्मीर में अब हालात नियंत्रण में हैं। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान काला दिवस मना रहा है, जो दूसरे के घर में आग लगाता है वह खुद भी जलकर राख हो जाता है। गुजरात में दलितों पर अत्याचार पर हमें दुख है।

सिद्धू ने भाजपा छोड़ने की बात अभी तक अपने मुंह से नहीं कही है। यूपी में दो तिहाई बहुमत से भाजपा सत्ता में आएगी। ये बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने मथुरा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहीं।

भाजपा नेता ने कहा कि सीआरपीएफ के जवान ईमानदार हैं और वे देश की सुरक्षा के लिए हमेशा समर्पण की भावना से कार्य करते हैं। जो भी इन जवानों के साथ हुआ वह निंदनीय है।

उत्तर प्रदेश की जनता 2017 के चुनावों का बेसब्री के साथ इंतजार कर रही है और चुनावों में भाजपा 2/3 बहुमत के साथ सत्ता में आएगी।

हुसैन ने कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है और प्रदेश में दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पायेगी। कांग्रेस दिल्ली में एक भी सीट नहीं दे ईहै। उन्होंने शीला दीक्षित को प्रदेश का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है लेकिन यहां भी दिल्ली जैसा ही हाल होगा। बसपा को देख चुके हैं और सपा को देख रहे हैं। कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह ध्वस्त है।

प्रवक्ता ने कहा कि गुजरात में दलितों के साथ जो हुआ उसका हमें दुख है। हम हमेशा से दलितों का सम्मान करते आए हैं और करते रहेंगे।

उन्होंने पंजाब से राज्यसभा के सदस्य नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर कहा कि भाजपा ने उनके सम्मान में कोई कमी नहीं की। यदि कोई कमी बाकी रह गई है तो वे बताएं लेकिन अभी तक सिद्धू ने अपने मुंह से यह नहीं कहा कि हम पार्टी को छोड़ रहे हैं।