Home Headlines अवैध संबंधों के शक में पति ने की थी पत्नी की हत्या

अवैध संबंधों के शक में पति ने की थी पत्नी की हत्या

0
अवैध संबंधों के शक में पति ने की थी पत्नी की हत्या
Husband kills wife over illicit relationship in saharanpur
Husband kills wife over illicit relationship in saharanpur
Husband kills wife over illicit relationship in saharanpur

सहारनपुर। थाना बड़गांव के गांव मिर्जापुर में दो दिन पूर्व लकड़ी काटने के औजार दाव से गर्दन रेत कर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी पति ने हत्या के कारणों का खुलासा करते हुए पुलिस को बताया कि उसने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त लकड़ी काटने का दाव एवं खून से लथपथ हत्यारोपी के कपड़े बरामद कर जेल भेज दिया है।

बुधवार को घटना का खुलासा करते हुए थाना प्रभारी सीपी कठेरिया ने बताया कि दो दिन पूर्व मिर्जापुर गांव निवासी दीपक ने अपनी पत्नी अनुराधा की गला रेतकर हत्या दी थी और मौके से फरार हो गया था।

पुलिस ने हत्यारोपी दीपक को मंगलवार की देर शाम अंबेहटा चांद बस स्टैंड के समीप से गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर उसी के घर से हत्या में प्रयुक्त लकड़ी काटने का दाव और खून से लथपथ दीपक के एक जोडी कपडे बरामद कर पत्नी की हत्या के आरोप में पति दीपक को जेल भेज दिया है।

पुलिस कस्टडी में हत्यारोपी दीपक ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को इसलिए मार दिया कि उसके गांव के किसी युवक के साथ अवैध संबंध बने हुए थे। बकौल दीपक ने हत्या वाली शाम अपनी पत्नी को काफी समझाया, लेकिन वह अपनी जिद पर अडी रही।

उस समय घर में दोनों पति पत्नी ही मौजूद थे। घटना के समय उसके तीनों बच्चें भी घर से बाहर खेलने गए हुए थे इसी बात को लेकर पहले दोनों के बीच मामूली सी कहासुनी हो गई।

फिर उसने घर में रखे एक लकडी काटने के दांव से झुंझलाहट में आकर पत्नी अनुराधा को गला रेतकर हमेशा हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया और मौके से फरार हो गया था। अब उसे पत्नी की हत्या हो जाने का गहरा अफसोस हो रहा है।